fbpx
Now Reading:
हेमा मालिनी का बड़ा ऐलान ,कहा- अगला लोकसभा चुनाव आने वाले पीढ़ी के लिए छोड़ दूंगी
Full Article 2 minutes read

हेमा मालिनी का बड़ा ऐलान ,कहा- अगला लोकसभा चुनाव आने वाले पीढ़ी के लिए छोड़ दूंगी

मथुरा: उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से एक बार फिर चुनाव लड़ रहीं भाजपा नेत्री हेमा मालिनी ने सोमवार को यह कहकर उनकी उम्मीदवारी का विरोध कर रहे पार्टी नेताओं के एक धड़े को शांत करने की कोशिश की कि वह अगली बार चुनाव नहीं लड़ेंगी और आने वाली पीढ़ी के लोगों को यह मौका देना चाहेंगी।

वह सोमवार को कलक्ट्रेट में नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद सेठ बीएन पोद्दार इण्टर कॉलेज में पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थीं। इस मौके पर उन्होंने कहा, ‘यूं तो मैं दुबारा चुनाव नहीं लड़ना चाहती थी। घरवालों का भी यही मत था। लेकिन मुझे लगा कि प्रधानमंत्री देश को आगे बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं तो उनके हाथ मजबूत करने के लिए मुझे भी कुछ करना चाहिए, तब मैंने पुनः चुनाव लड़ने का मन बनाया और मथुरा से ही लड़ने का संकल्प लिया।

इसके लिए पार्टी व प्रधानमंत्री की आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया।’’ हेमा मालिनी ने अपने बयान में उनकी उम्मीदवारी का विरोध करने वाले पार्टी नेताओं के एक धड़े को भी संतुष्ट करने का प्रयास किया।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं उन सभी भाइयों से क्षमा चाहती हूं कि वे मेरे निर्णय की वजह से इस बार न लड़ सके। लेकिन अगली बार मैं यह मौका उन्हें जरूर देना चाहूंगी। मैं केवल मोदी जी का साथ देने व अधूरे संकल्पों को पूरा करने के इरादे से ही पुनः चुनाव मैदान में उतर रही हूं। दरअसल, मैं मथुरा को कृष्णकाल के समान ही एक भव्य एवं दिव्य नगरी के रूप में बदलने का सपना पूरा करना चाहती हूं।’’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपने संबोधन में कहा कि उन्होंने साफ कह दिया था कि हेमा मालिनी अगर चुनाव लड़ेंगी, तो मथुरा से ही लड़ेंगी। अन्यथा किसी भी अन्य क्षेत्र से नहीं लड़ेंगी। गौरतलब है कि हेमा मालिनी ने मथुरा संसदीय सीट से आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

(Source-PTI)

Input your search keywords and press Enter.