fbpx
Now Reading:
प्राइवेट गर्ल्स हॉस्टल के वाशरूम में लगाया गया था हिडन कैमरा, पकड़ा गया तो कई लड़कियों के वीडियो सामने आए

प्राइवेट गर्ल्स हॉस्टल के वाशरूम में लगाया गया था हिडन कैमरा, पकड़ा गया तो कई लड़कियों के वीडियो सामने आए

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक प्राइवेट गर्ल्स हॉस्टल के वाशरूम के अंदर हिडेन कैमरा लगा होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहाँ कई दिनों से लड़कियों के निजी पलों को रिकॉर्ड किया जा रहा था। लड़कियों ने इस खेल का तब भंडाफोड़ किया जब एक लड़की वाशरूम से निकलकर हाँथ धो रही थी और अचानक उसकी नज़र किसी चमकदार वास्तु पर पड़ी। बाद में एक लड़की की नज़र सीसीटीवी के टीवी स्क्रीन पर गयी। जहां लॉबी के अंदर की रिकाडिंग चल रही थी, जिसमें एक छात्रा बाथरूम के बाहर हाथ धुल रही थी।

Related Post:  मुंह पर टेप लगाकर सोती है ये गायिका, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान 

उसे इस बात पर अंदेशा हुआ की जब वहां कोई कैमरा है नहीं तो रिकॉर्डिंग कैसे हो रहे है। छात्रा को शक हुआ तो उसने हॉस्टल की दूसरी छात्राओं को बुला लिया और जब रिकार्डिंग वाली जगह पर कैमरा तलाशा गया तो वहां कोई कैमरा नहीं लगा था। यानी कोई हिडेन कैमरा से रिकार्डिंग हो रही थी। इसके बाद ही दूसरे स्थानों पर भी हिडेन कैमरा होने के शक में छ़ात्राओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हॉस्टल चलाने वाले मालिक से छात्राओं की नोकझोक हुई तो छात्राओं ने फोन कर अपने रिश्तेदार, परिचितों को भी मौके पर बुला लिया।

Related Post:  भारतीय-अमेरिकी आईटी पेशेवर ने की थी परिवार की हत्या, फिर बाद में की खुदकुशी

इस पर मामला और बढ़ गया और हाथापाई भी शुरू हो गयी। बवाल की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच पड़ताल शुरू हुई। लेकिन अंदर रिकार्डिंग किस कैमरे से हो रही थी, वह कैमरा नहीं ढूढ़ा जा सका। पुलिस अधिकारियों के पहुंचने के बाद एक्सपर्ट टीम बुलाई गयी है, जो मंगलवार को अपनी तकनीकी जांच कर हास्टल में लगे हिडेन कैमरे तलाशेगी।

पुलिस के मुताबिक, ये प्राइवेट गर्ल्स हॉस्टल तेलियरगंज इलाके की बर्तन वाली गली में लड़कियों का हॉस्टल है। उसमें 11 कमरे हैं जिनमें 28 लड़कियां रहती हैं। रिसेप्शन और गेट पर तीन सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। रिसेप्शन पर लगी टीवी स्क्रीन पर आने-जाने वालों की तस्वीर दिखती है। मामला बिगड़ता देख एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने कहा की अब एक्सपर्ट की मदद से छुपे हुए कैमरों की तलाश की जायेगी। जो तकनीक के सहारे अब कैमरा ढूढेंगी।

Related Post:  श्रीमद्भगवद्गीता पढ़ रहे मुस्लिम युवक की हुई पिटाई, हमलावरों ने छीनी धार्मिक किताबें
Input your search keywords and press Enter.