fbpx
Now Reading:
पाकिस्तान में हिंदू युवती की मौत पर बवाल, भाई ने लगाया हत्या का आरोप
Full Article 2 minutes read

पाकिस्तान में हिंदू युवती की मौत पर बवाल, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

pakistan girlf found dead

पाकिस्तान में हिन्दू समुदाय की एक युवती की संदेहास्पद मौत पर बवाल मचा हुआ है. घटना पाकिस्तान के सिंध प्रांत की है. जहां एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. जबकि युवती के भाई ने हत्या का आरोप लगते हुए मदद की अपील की है.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा का नाम  नम्रता  बताया जा रहा है. जो  है. घोटकी के तालुका मीरपुर मथेलो की रहने वाली है. जहां उसकी चारपाई पर लाश बरामद हुई. उसके गले में रस्सी बंधी हुई थी और कमरा अंदर से बंद था. वहीं इस घटना को लेकर विशाल सुंदर ने कहा कि यह आत्महत्या नहीं, हत्या है. उसके शरीर के कई हिस्सों पर भी निशान हैं, जैसे किसी  व्यक्ति ने उसे पकड़ रखा था. साथ ही उनका कहना है कि हम अल्पसंख्यक हैं, हमारी मदद करें.

वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है जब पाकिस्तान में ह्गिंदु समुदाय के लोगों निशाना बनाए जाने की बता कही जा रही है. बीते दिनों इससे पहले घोटकी से एक और खबर सामने आई थी. यहां हिंदू समुदाय के खिलाफ जब मुस्लिम समाज के एक समूह ने हिंसा की तो इसी  समुदाय के एक हिस्से ने हिन्दुओं पर हमले की निंदा करते हुए शांति मार्च भी निकाला था. इस वजह से यह हिंसा एक दिन से अधिक नहीं चल सकी. सोशल मीडिया पर भी इस दंगे की व्यापक आलोचना की गई और इसके लिए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी के लिए मुहिम छेड़ी गई.

Related Post:  PMC बैंक घोटाला: नहीं थम रहा मौत का सिलसिला , संजय गुलाटी के बाद फट्टो पंजाबी की हार्ट अटैक से मौत

पाकिस्तानी मीडिया  रिपोर्ट्स के मुताबिक दंगाइयों ने  साचो सतराम दास मंदिर को निशाना बनाकर हमला किया था, जिसके बाद बड़ी संख्या में जब राजनैतिक और सामाजिक संगठनों के सदस्य मंदिर में पहुंचे और सुरक्षा का भरोसा दिलाया. इसके अलावा बड़ी संख्या में लोग रात भर मंदिर की हिफाजत में तैनात रहे.

Input your search keywords and press Enter.