fbpx
Now Reading:
तमंचे पर डिस्को कर रहा था कुख्यात अपराधी, कानपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद हिस्ट्रीशीटर अल्लारक्खा को दबोचा
Full Article 2 minutes read

तमंचे पर डिस्को कर रहा था कुख्यात अपराधी, कानपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद हिस्ट्रीशीटर अल्लारक्खा को दबोचा

सोशल  मीडिया पर एक कुख्यात अपराधी का तमंचे के साथ नाचने का वीडियो  ख़ूब वायरल हुआ था। जिसके बाद से पुलिस कानपुर के इस हिस्ट्रीशीटर की तलाश में लगी थी। वीडियो  सामने आने के बाद ही पुलिस इस अपराधी की तलाश में लगी थी, जिसके बाद कानपुर पुलिस ने रेल बाजार और बिठूर क्षेत्र में हल्की मुठभेड़ के बाद हिस्ट्रीशीटर अल्लारखा और शराब तस्कर 25 हजार के इमामी अमित कठेरिया को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पैर में गोली लगी है।

घटना रात दो बजे के बाद की है। रेल बाजार थाना पुलिस सीओडी क्रासिंग से सुजातगंज जाने वाली सड़क पर गश्त पर निकली थी। रविवार भोर में करीब 3ः10 बजे स्कूटी सवार दो संदिग्ध रेलवे क्रासिंग की ओर जाते दिखे। पुलिस ने हूटर बजाते हुए रोकने का इशारा किया लेकिन दोनों ने स्पीड बढ़ा दी। वायरलेस सेट पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलते ही सुजातगंज चौकी प्रभारी ने सामने से घेराबंदी की और रेल बाजार पुलिस ने पीछे से।

तमंचे पर डिस्को कर रहा था कुख्यात अपराधी

तमंचे पर डिस्को कर रहा था कुख्यात अपराधी, कानपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद हिस्ट्रीशीटर अल्लारक्खा को दबोचा https://www.chauthiduniya.com/abhi-abhi/history-sheeter-criminal-arrested-after-encounter-in-kanpur-uttar-pradesh.html#UttarPradesh #Kanpur #HistorySheeter #Criminal #KanpurPolice #TamanchePeDisco #BollywoodSong #ViralVideo #SocialVideo

Chauthi Duniya यांनी वर पोस्ट केले रविवार, ३० जून, २०१९

पुलिस से घिरा देख बदमाश ने बेगमपुरवा की कच्ची सड़क पर स्कूटी घुमा दी। स्पीड अधिक होने के चलते स्कूटी गिर गई। पुलिस से घिरा देख पीछे बैठा बदमाश अंधेरे में भाग गया। स्कूटी चला रहे बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में बदमश के पैर में गोली लग गई और मौके पर ही गिर गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम अल्ला रखा उर्फ रियाज निवासी हैलट अस्पताल कैंपस बताया। उसके पास से दो कारतूस, मोबाइल बरामद हुआ। अल्लारखा स्वरूप नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ अपहरण, हत्या के प्रयास समेत एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस ने टिकरा कुरसौली पुल के पास बदमाश 25 हजार के इमामी बदमाश अमित कठेरिया को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर  लिया है। उसके पास से दो कारतूस, 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है। शराब तस्करी का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक पिछले दिनों घाटमपुर में मिलावटी शराब से हुई 10 लोगों की मौत के बाद इसका नाम सामने आया था। पुलिस ने घेराबंदी कर अमित को दबोच लिया। उसके पैर में गोली लगी है।

1 comment

  • […] post तमंचे पर डिस्को &#2325… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.