fbpx
Now Reading:
Karnataka Flood: गृह मंत्री अमित शाह करेगें बाढ़ प्रभावित कर्नाटक का हवाई सर्वेक्षण
Full Article 2 minutes read

Karnataka Flood: गृह मंत्री अमित शाह करेगें बाढ़ प्रभावित कर्नाटक का हवाई सर्वेक्षण

नई दिल्ली : गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित इलाकों का रविवार को हवाई सर्वेक्षण करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि गृह मंत्री बेलगावी जिले में बाढ़ की स्थिति का आकलन करेंगे। एक अधिकारी ने बताया कि कर्नाटक सरकार ने शनिवार को 17 जिलों में 80 तालुकों को बाढ़ प्रभावित घोषित किया। बाढ़ के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है तथा हजारों लोग बेघर हो गए हैं।

यह आदेश बड़ी संख्या में जान-माल के नुकसान, मवेशियों के मारे जाने और फसलों के नुकसान का आकलन करने के बाद जारी किया गया। आधिकारियों ने बताया कि बाढ़ प्रभावित तालुक बेलगावी, बागलकोट, रायचुर, कलबुर्गी, यादगिर, विजयपुरा, गडग, हावेरी, धारवाड़, शिवमोगा, चिकमंगलुर, कोडागु, दक्षिण कन्नड़ उडुपी, उत्तर कन्नड़ और मैसुरू में हैं।

Related Post:  बारिश और बाढ़ के बीच लड़की ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

राहुल गांधी भी आज जाएंगे वायनाड
केरल के वायनाड में भी बारिश ने तबाही मचा रखी है। यहां अब तक बारिश से 10 लोगों की मौत हो चुकी है। वायनाड से सांसद राहुल गांधी रविवार को बाढ़ का हाल जानने पहुंचेंगे। वायनाड के उप जिला कलक्टर एनएसके उमेश ने बताया कि पुथुमाला में चाय बागान में हुए भूस्खलन के मलबे से हजार लोगों को बचा लिया गया है। खराब मौसम की वजह से राहत कार्य प्रभावित हो रहा है।

Related Post:  वायनाड पहुंचे राहुल गांधी को एक शख्स ने किया Kiss, वीडियो हुआ वायरल 
Input your search keywords and press Enter.