fbpx
Now Reading:
हम आपके हैं कौन ? की सिल्वर जुबली का अनोखा अंदाज लिबर्टी सिनेमा पहुंचा पूरा स्टारकास्ट
Full Article 2 minutes read

हम आपके हैं कौन ? की सिल्वर जुबली का अनोखा अंदाज लिबर्टी सिनेमा पहुंचा पूरा स्टारकास्ट

मुंबई: सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म हम आपके हैं कौन ने सोमवार 25 साल पूरे कर लिए हैं। ये फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी ” हम आपके हैं कौन” उस वक्त की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। ये फिल्म भोजपुरी फिल्म नदिया के पार का हिंदी रीमेक थी दोनों ही फिल्म राजश्री फिल्म के बैनर तले बनी थी. हम आपके हैं कौन का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था।

स्क्रीनिंग पर अनुभव शेयर करेंगे स्टार्स
फिल्म हम आपके हैं कौन ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर लिबर्टी सिनेमा में 9 अगस्त को पूरे कलाकारों के साथ एक स्पेशल स्क्रीनिंग का कार्टक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सलमान, माधुरी और फिल्म के अन्य सदस्य शामिल हुए। पूरी टीम ने फिर से उस दौर को याद किया इस मौके पर मोहनीश बहाल अपनी बेटी प्रनुतन बहाल के साथ नज़र आए, रेणुका शाहाणे पति आशुतोष राणा के साथ नज़र आईं, जबकि माधुरी और सलमान अकेले ही आए थे, फिल्म में मौजूद अन्य कलाकारों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और अपने अनुभवों को साझा किया।

नेशनल अवॉर्ड किया था अपने नाम
माधुरी, सलमान के अलावा फिल्म में मोहनीश बहल, रेनूका शाहणे, अनुपम खेर, रीमा लागू और आलोक नाथ मुख्य किरदार में थे। ये 1982 में आई राजश्री प्रोडक्शन की ही फिल्म नदिया के पार का मॉर्डन वर्जन था। इसे उस वक्त सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया था। इसके अलावा कई और अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे।

Input your search keywords and press Enter.