fbpx
Now Reading:
ऋतिक रोशन की फैन को पति ने उतारा मौत के घाट, बाद में कर ली ख़ुदकुशी !
Full Article 3 minutes read

ऋतिक रोशन की फैन को पति ने उतारा मौत के घाट, बाद में कर ली ख़ुदकुशी !

बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस के लि‍ए फैंस का प्यार कई बार हद से पार हो जाता है. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पर फिदा एक महिला को अपनी इसी दिल्लगी के कारण जान से हाथ धोना पड़ गया. न्यूयॉर्क शहर में एक पति ने पत्नी को इसलिए मार दिया क्योंकि वह एक्टर ऋतिक रोशन पर जान छिड़कती थी. पत्नी को मारने के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली.

न्यूयॉर्क स्थ‍ित क्वींस होम के रहने वाले दिनेश्वर बुद्धीदत्त (33 वर्ष) ने शुक्रवार रात अपनी पत्नी Donne Dojoy की हत्या कर दी. हत्या के बाद दिनेश्वर हावर्ड बीच के एक मैदान में गया और पेड़ से लटककर जान दे दी. इस कपल ने चार महीने पहले जुलाई में ही शादी की थी.

आत्महत्या से पहले खुद दिनेश्वर ने Donne की बहन को मैसेज कर हत्या की जानकारी दी थी. साथ ही यह भी बताया था कि घर की चाबी गमले के नीचे रखी है. इस घटना से दो दिन पहले बुधवार को कोर्ट में दिनेश्वर को पत्नी पर हमला करने का दोषी पाया गया था. Donne ने कोर्ट से दिनेश्वर से उसकी सुरक्षा करने के लिए प्रोटेक्शन ऑर्डर मांगा था.

पूछताछ के दौरान Donne के एक दोस्त ने बताया कि दिनेश्वर ने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पर क्रश की वजह से Donne पर पहले भी हिंसक हमला किया है. फिलहाल पुलिस पति-पत्नी के मौत की जांच-पड़ताल कर रही है.

Donne जेमिनी अल्ट्रा लाउंज में बारटेंडर थीं. उनकी कलीग माला रामधानी ने न्यूयॉर्क पोस्ट को ऋतिक के लिए Donne के क्रश और पति का हिंसक बिहेवियर के बारे में बताया. उन्होंने यह भी बताया कि Donne के पति ऋतिक से बहुत जलते थे. जब भी Donne ऋतिक की मूवी देखती तो दिनेश्वर उसे बंद करने को कहते थे.

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक 21 अगस्त को भी दिनेश्वर को पत्नी पर हमला करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. Donne को तभी से कोर्ट ने प्रोटेक्शन ऑर्डर दिया था. इस मामले पर दिनेश्वर को जनवरी में सजा सुनाई जाने वाली थी.

इतना सब कुछ होने के बाद Donne ने अक्टूबर के अंत तक क्वींस अपार्टमेंट में घर छोड़ दिया था. हत्या के दिन Donne के दोस्त रोडनी दिनेश्वर से मिलने गया था. दोनों ने मूवी देखी और आराम किया. Donne की बहन Fannita Barakat चाहती थीं कि Donne उसे एक मौका दे लेकिन इससे पहले ही Donne की हत्या कर दी.

Input your search keywords and press Enter.