fbpx
Now Reading:
हनीमून पर पत्नी को पिलाई शराब, अश्लील वीडियो की चाहत में किया ये घिनौना काम

हनीमून पर पत्नी को पिलाई शराब, अश्लील वीडियो की चाहत में किया ये घिनौना काम

उत्तर प्रदेश से दार्जिलिंग हनीमून पर गए एक कपल की खौफनाक दास्तान सामने आई है. जिसमे पत‍ि ने पत्नी को शराब प‍िलाई और फ‍िर शराब का ग‍िलास मुंह पर दे मारा. इतना ही नहीं, टूटे ग‍िलास के टुकड़ों को पत्नी के मुंह में जबरन घुसेड़ द‍िया. यह सारा वाकया होटल के सीसीटीवी में कैद हुआ.

ये घटना तो 4 महीने पुरानी है लेक‍िन इसका खुलासा अभी हुआ है. पत्नी ने अपने मायके में आकर यह बात बताई तो मामला पुलिस तक पहुंचा. यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर का है. दरअसल, अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके के बनिया पाड़ा की रहने वाली लड़की की शादी 9 दिसम्बर को एटा निवासी ऋषभ के साथ बड़ी ही धूमधाम से हुई थी.

Related Post:  मुंबई एयरपोर्ट पर फायरिंग का वीडियो वायरल, ट्रक पार्किंग में पिस्टल लहराते अपराधी

लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही ससुरालियों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया.पीड़िता की मानें तो उसका पति जबरन शराब पिलाता था. विरोध करने पर बेइंतहा पीटता था. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी ससुराल में महिला और पुरुष सभी लोग शराब का सेवन करते हैं. पति ऋषभ आईपीएल का सट्टा लगाने का भी आदी है जिसके कारण शादी से पहले 45 लाख रुपये सट्टे में हार चुका था.हारे हुए पैसों को लाने के लिए ऋषभ और उसके परिवार के लोग उस पर दबाव बनाते थे.

Related Post:  प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक ! संसद के सामने तेज़ रफ़्तार ऑडी ने मचाया आतंक- देखें वीडियो

इतना ही नहीं ऋषभ तमंचे के बल पर पीड़िता के साथ अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना चाहता था. इसी उद्देश्य वह अपनी बहन और बहनोई के साथ उसे हनीमून के बहाने दार्जिलिंग ले गया जहां होटल के कमरे में पहले तो उसे जबरन शराब पिलाने का प्रयास किया गया. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया गया तो ऋषभ और उसकी बहन ने शराब से भरा हुआ कांच का गिलास उसके मुंह पर मार दिया टूटे हुए गिलास के टुकड़े उसके मुंह में घुसेड़ दिए.

Related Post:  TV ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली गिरफ्तार, बेटी के साथ छेड़छाड़ का आरोप

यह सारा घटना क्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. उसके बाद लड़की ने अलीगढ़ पहुंच कर सारा घटनाक्रम अपने मां और पापा को बताया. कुछ समय तक तो परिजन बात बनने का इंतजार करते रहे थे लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो पिता ने थाना देहली गेट में मुकदमा दर्ज कर दिया गया. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Input your search keywords and press Enter.