fbpx
Now Reading:
हैदराबाद के हाई प्रोफ़ाइल होटल में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, क़त्ल या ख़ुदकुशी जांच में जुटी पुलिस
Full Article 2 minutes read

हैदराबाद के हाई प्रोफ़ाइल होटल में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, क़त्ल या ख़ुदकुशी जांच में जुटी पुलिस

हैदराबाद के एक हाई प्रोफ़ाइल होटल में एक प्रेमी जोड़े की लड़के लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है. शहर के चंदननगर थाना क्षेत्र के एक होटल से दोनों की लाश मिली हैं. जोड़े की पहचान 21 साल की स्वानलथा और 25 साल के कोहन नाइक के तौर पर हुई है. अब तक की तफ़तीश में सामने आया है की लड़की स्वानलथा बीटेकी की छात्रा थी, जबकि लड़का कोहन पेशे से ड्राइवर था. लोगों का मानना है कि लड़की और लड़के ने आत्महत्या की होगी, क्योंकि दोनों की जाति अलग थी और परिवार इनके रिश्त को लेकर राजी नहीं होगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Post:  सेल्फी लेना घातक साबित हुआ, एक ही परिवार के चार सदस्यों की बांध में गिरकर मौत

दोनों ने कीटनाशक खाकर जान दी है. दोनों के परिजन इनके रिश्तों को लेकर नाराज चल रहे थे. खुदकुशी के पीछे यही वजह बताई जा रही है. चंदानगर के एसआई भास्कर राव ने कहा कि ‘ऐसी आशंका है कि दोनों के परिवार वाले इनके रिश्तों को लेकर राजी नहीं थे क्योंकि दोनों की जाति अलग है. लड़के और लड़की सोमवार को एक साथ घर से फरा भी हो गए थे.’

होटल के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इन दोनों के परिजनों को पता चल गया था कि ये लोग चंदानगर के एक होटल में रह रहे हैं. परिवार वाले इन्हें ढूढ़ते हुए होटल पहुंचे थे. दोनों जिस रूम में ठहरे थे, वह बंद मिला. स्टाफ ने जब कमरा खोला तो कपल मृत पाए गए. दोनों की संदिग्ध परिस्थितियों में  मौत का एक मामला दर्ज कर लिया गया है.

Related Post:  मामा ने किया बलात्कार, परिवार में नहीं मिला न्याय, हाथ पर नाम लिखकर लगा ली फांसी 
Input your search keywords and press Enter.