fbpx
Now Reading:
महाराष्ट्र : बालासाहेब को दिया था वचन,अब जल्द पूरा हो शिवसैनिक को सीएम बनाने का सपना- उद्धव ठाकरे
Full Article 2 minutes read

महाराष्ट्र : बालासाहेब को दिया था वचन,अब जल्द पूरा हो शिवसैनिक को सीएम बनाने का सपना- उद्धव ठाकरे

Udhdhav Thackery

महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने राज्य में सरकार बनाने की तैयारी पूरी कर ली है. तो वहीं दूसरी तरफ  शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मातोश्री में शिवसेना विधायकों के साथ बैठक में खुद को मुख्यमंत्री पद की रेस से बाहर कर लिया है. इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैंने बालासाहेब ठाकरे को एक दिन महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री देने का वचन दिया था. अब ये वजन जल्द पूरा होने वाला है.

शिवसेना विधायकों के साथ बैठक में उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘’ये नौबत BJP के वजह से आई है. BJP ने अपना वादा तोड़ा है, इसलिए प्रदेश में दोबारा चुनाव न हो और महाराष्ट्र के हित देखते हुए मैने इस गठबंधन में जाने का फैसला लिया है.’’शिवसेना विधायकों के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैंने कभी अपने आप को सीएम के लिए प्रस्तुत नहीं किया.

मातोश्री में हुई इस बैठक में शिवसेना विधायकों ने उद्धव ठाकरे से फैसला लेने को कहा. इसपर उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं जल्द मेरा निर्णय बता दूंगा.साथ ही  उद्धव ठाकरे ने यह भी साफ कर दिया कि मुझे BJP की तरफ से कभी कोई प्रस्ताव नहीं आया. सभी बातें कोरी अफवाह हैं.  उद्धव ने कहा कि आज रात तक सब फाइनल हो जाएगा.

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि शिवसेना को भगवान इंद्र के सिंहासन का प्रस्ताव मिले तब भी वह BJP  के साथ नहीं आएगी. राउत ने कहा कि कांग्रेस और NCP के साथ वाला त्रिदलीय गठबंधन जब सत्ता में आएगा तब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का पद उनकी पार्टी को ही मिलेगा. महाराष्ट्र की जनता शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहती है.आपको बता दें कि शिवसेना विधायकों को मुंबई के फाइव स्टार होटल में रखा गया है ये सभी विधायक आज मुंबई में ही रुकेंगे.

Input your search keywords and press Enter.