fbpx
Now Reading:
अजित पवार का बड़ा बयान, कहा- SC के फैसले के बाद दिया इस्तीफा, NCP में था और हूं…
Full Article 2 minutes read

अजित पवार का बड़ा बयान, कहा- SC के फैसले के बाद दिया इस्तीफा, NCP में था और हूं…

Ajit Pawar

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अजित पवार आज पहली बार मीडिया के सामने आए. इस मौके पर उन्होंने कहा कि  मैं एनसीपी में था और हूं. क्या आपके पास मुझे पार्टी से निकालने की लिखित जानकारी है? मैं पार्टी में था और हूं…

वहीं राज्य में नई सरकार के गठन से जुड़े सवाल पर अजित पवार ने कहा कि नई सरकार में मेरी भूमिका पार्टी तय करेगी. उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा देने का फैसला मैंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद किया. इसके बाद मैंने अपने पार्टी नेताओं से बात की थी.

इससे पहले अजित पवार महाराष्ट्र विधानसभा में शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे. अजित पवार ने मुस्कराते हुए वहां सबको चौंका दिया जब उनके वहां पहुंचते ही सुप्रिया सुले ने उनका स्वागत किया और इसके बाद उन्होंने उन्हें गले लगा लिया.

सुप्रिया सुले ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी गर्मजोशी से स्वागत किया और जब वे मुस्कराते हुए आगे बढ़े तो उनके कंधे पर हाथ रखकर उनसे बात की.सुप्रिया ने पूर्व स्पीकर और बीजेपी के वरिष्ठ नेता हरिभाऊ बागडे और अन्य नेताओं का भी गर्मजोशी से स्वागत किया. साथ ही उद्धव ठाकरे को शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की ओर से सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री पद के लिए महा विकास आघाड़ी का नेता चुना गया.

 

Input your search keywords and press Enter.