fbpx
Now Reading:
देखें वीडियो- पाकिस्तानी फैन ने वीडियो में कप्तान सरफ़राज़ से पूछा , आप सूअर जैसे मोठे क्यों हैं ?
Full Article 2 minutes read

देखें वीडियो- पाकिस्तानी फैन ने वीडियो में कप्तान सरफ़राज़ से पूछा , आप सूअर जैसे मोठे क्यों हैं ?

वर्ल्ड कप में भारत से मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान टीम को हर जगह ज़लील होना पड़ रहा है। फैंस को टीम के लोग जहां  कहीं भी दिखाई देते हैं तो लोग उन्हें खरी खोटी सुनाते हैं। भारत से मिली शर्मनाक को पाकिस्तानी फैन्स इस हार को पचा नहीं पा रहे हैं। मैच के अगले दिन खिलाड़ियों को कोसते हुए एक पाकिस्तानी फैन का वीडियो वायरल हुआ था अब एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पाकिस्तानी फैन ने कप्तान सरफराज अहमद को सरेआम जलील किया है।

Say something about Sarfaraz !What is wrong with this boy ??Find him and teach a lesson, Is he Indian or Pakistani ??

Islamabadis यांनी वर पोस्ट केले शुक्रवार, २१ जून, २०१९

एक मॉल में सरफराज अहमद अपने बेटे को गोद में लेकर जा रहे थे, तभी एक पाकिस्तानी फैन ने उन्हें रोका। सरफराज को लगा फैन उनके साथ सेल्फी लेना चाहता है, लेकिन तभी फैन ने उन्हें कहा- ‘भाई, आप सुअर जैसे मोटे क्यों होते जा रहे हो।’ आपको बता दें कि भारत के खिलाफ मैच के दौरान सरफराज दो बार उबासी लेते हुए कैमरे में कैद हो गए थे, जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। पाकिस्तानी क्रिकेटरों को फिटनेस को लेकर काफी आलोचना झेलनी पड़ी है।

पिछले कुछ समय से पाकिस्तानी फैन टीम के क्रिकेटरों की फिटनेस पर सवाल उठा रहे हैं। पाकिस्तानी फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, लेकिन साथ ही काफी फैन्स ने इस वीडियो के लिए फैन की क्लास लगाई है और इसे शर्मनाक हरकत करार दिया है।

Input your search keywords and press Enter.