fbpx
Now Reading:
टीम इंडिया को झटका गब्बर हुआ घायल, 3 हफ्ते नहीं खेल पाएंगे मैच

टीम इंडिया को झटका गब्बर हुआ घायल, 3 हफ्ते नहीं खेल पाएंगे मैच

नाटिंघम: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन के बायें अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया है जो आईसीसी विश्व कप में भारतीय टीम के लिये करारा झटका लगा है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि धवन के अंगूठे में फ्रैक्चर है और उसे पूरी तरह से ठीक होने में एक महीने का समय लग सकता है। विश्व कप 30 मई से शुरू हुआ था जो 14 जुलाई तक खेला जाएगा।

धवन रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 109 गेंदों पर 117 रन की पारी खेलकर भारत की जीत के नायक बने थे। नाथन कूल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद उनके अंगूठे में लगी और दर्द के बाद भी उन्होंने खेलना जारी रखा। वह गुरूवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर हो गये हैं।

Related Post:  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के हनुमान मंदिर में हुई तोड़फोड़ मामले में एक गिरफ्तार, दिल्ली के बाद दूसरी घटना

धवन अगर विश्व कप से बाहर होते है तो ऋषभ पंत या अंबाती रायुडु उनकी जगह ले सकते है। लेकिन टीम प्रबंधन भारत ए के कप्तान श्रेयस अय्यर का चयन करने के लिये कह सकता है क्योंकि वह नंबर चार के विशेषज्ञ बल्लेबाज है। अय्यर अभी इंग्लैंड में ही है।

टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और विशेषज्ञ द्वारा धवन की चोट का मूल्यांकन किया जा रहा ताकि टीम में उनके बने रहने के बारे ठीक से पता चल पाये। धवन चोट की वजह से आस्ट्रेलियाई पारी के दौरान मैदान पर नहीं उतरे और उनकी जगह रविंद्र जडेजा ने क्षेत्ररक्षण किया।

Related Post:  महाराष्ट्र के मंत्री का बेतुका बयान - कहा केकड़ों ने ली 18 लोगों की जान 5 अब तक लापता
Input your search keywords and press Enter.