fbpx
Now Reading:
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आईईडी ब्लास्ट, 5 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आईईडी ब्लास्ट, 5 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने एक बार फिर बड़े हमले को अंजाम दिया है. हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है. मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने पुलवामा के अरिहल गांव में अरिहल-लस्सीपुरा रोड पर उस समय आईईडी ब्लास्ट किया जब सुरक्षाबलों की बख्तरबंद गाड़ी यहां से गुजर रही थी.

गौरतलब है कि खुफिया रिपोर्ट में आतंकियों द्वारा आईईडी ब्लास्ट को अंजाम देने की आशंका व्यक्त की गई थी. जिसके बाद जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा बलों को चौकसी बढ़ाने के लिए कहा गया था. जम्मू और कश्मीर पुलिस के जवान विशेष रूप से राजमार्ग पर कड़ी निगरानी रख रहे हैं.. दरअसल पाकिस्तान ने भारत और अमेरिका को आगाह करते हुए कहा था कि आतंकी पुलवामा जैसा आतंकी हमाल दोहरा सकते हैं. आपको बता दें कि बीत 14 फरवरी को पुलवामा में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ था. कार सुसाइड बम के जरिए धमाका कर हमले को अंजाम दिया गया था. जिसमें सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे.

Related Post:  बिहार में बाढ़ और सूखे को राष्ट्रीय आपदा घोषित करे केंद्र, मिले 10 हजार करोड़ का राहत पैकेज: तेजस्वी

बीते दिनों जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आंतकियों ने एक आत्मघाती हमला किया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए थे.बाइक पर आए दो नकाबपोश आतंकियों ने इस हमले को अंजाम दिया था. हालांकि दोनों आतंकियों को भी सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था.

Input your search keywords and press Enter.