fbpx
Now Reading:
तृणमूल का टिकट पाने वाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत को ट्रोल कर रहे लोग, ऐसे मिला जवाब

तृणमूल का टिकट पाने वाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत को ट्रोल कर रहे लोग, ऐसे मिला जवाब

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक नहीं बल्कि चार फ़िल्मी कलाकारों को टिकट देकर स्ट्रा पवार दिखाया है। बंगाली एक्ट्रेस मीमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां को लोकसभा उम्मीदवार बनाये जाने के बाद सोशल मीडिया में चर्चा जोरों पर है। मिमी चक्रवर्ती को कोलकाता के जादवपुर से उम्मीदवार बनाया गया है वहीँ नुसरत जहां को बारूईपुर से। यह दोनों अभिनेत्रियां बेहद खूबसूरत हैं। अब सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है। दोनों के नाम के चुटकुले और कई ट्रोल पोस्ट बनाकर फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप पर वायरल किया जा रहा है।

दोनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगतार ट्रेंड कर रहीं हैं। दोनों एक्ट्रेस के पहनावे को लेकर कुछ कथित बुद्धिजीवियों द्वारा भी ट्रोल किया गया है क्योंकि दोनों ने विभिन्न फिल्मों में कुछ ऐसे कपड़े भी पहने थे जो बेहद हॉट थे। अभिनेत्रियों की वैसी तस्वीरें भी सोशल साइट पर खूब साझा की जा रही हैं।

इस पर पहली बार उनका जवाब सामने आया है। नुसरत ने कहा ये वो लोग हैं जो लड़कियों और महिलाओं को उनके कपड़ों से जज करते हैं। जिस तरह की बात ये हमारे बारे में कह रहे हैं ऐसी ही सोंच ये अपनी बहन बेटियों के लिए भी रखते हैं। मिमी ने तो कहा, “दीदी ने हम पर भरोसा जताया है और हम उन्हें सच साबित करके दिखाएँगे।

कौन हैं मिमी चक्रवर्ती और नुसरत ?

उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी के मूल निवासी, मिमी चक्रवर्ती ने 2012 में बंगाली फिल्म उद्योग में शुरुआत की और अब दक्षिण कोलकाता के जादवपुर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं, जबकि नुसरत ने 2011 में अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। वे उत्तर 24 परगना जिले के बसीरहाट से चुनाव लड़ेंगी।

मंगलवार को इनके नाम की घोषणा के कुछ समय बाद नुसरत  ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक Tweet Retweet किया, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह खुश और गर्वित हैं कि टीएमसी की 41 प्रतिशत उम्मीदवार महिलाएं हैं।

Input your search keywords and press Enter.