fbpx
Now Reading:
चौथी दुनिया की इफ्तार पार्टी में मीडिया की दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत
Full Article 2 minutes read

चौथी दुनिया की इफ्तार पार्टी में मीडिया की दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत

Chauthi Duniya Iftar Party

माह-ए-रमजान में बीती शाम चौथी दुनिया मीडिया ग्रुप की तरफ से दिल्ली के कान्स्टिटूशन क्लब में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. इस मौके पर प्रिंट, इलेक्ट्रानिक और डिजिटल मीडिया से जुड़े दिग्गज हस्तियों के साथ अन्य गणमान्य लोगों ने शिरकत की. चौथी दुनिया और लाउड टीवी परिवार की तरफ से प्रधान संपादक संतोष भारतीय ने मेहमानों की अगवानी की।

इस कार्यक्रम में पूर्व उपराष्ट्रपति मो. हामिद अंसारी, पाकिस्तान के हाई कमिश्नर मोइन-उल-हक, जस्टिस काटजू, रामनिवास गोयल (स्पीकर,दिल्ली विधान सभा) मोहम्मद अदीब ( पूर्व राज्य सभा सांसद)
बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रशीद अल्वी, पूर्व चुनाव आयुक्त शाहबुद्दीन याकूब कुरैशी, अमर उजाला के संपादक विनोद अग्निहोत्री, वरिष्ठ पत्रकार नलिनि सिंह, आचार्य प्रमोद कृष्णम, वरिष्ठ पत्रकार अभय दूबे, अजमेर दरगाह के प्रमुख सज्जादा नशीन अब्दुल बारी चिश्ती ,वरिष्ठ पत्रकार अशोक वानखेड़े, आर.के. आनंद, असलम शेरखान, नायब अमीर जमात-ए-इस्लामी सलीम इंजिनियर, मुज़फ्फर अली और मीडिया जगत से जुड़े तमाम लोगों के अलावा साहित्य और समाज के कई गणमान्य लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

इस मौके पर चौथी दुनिया की पूरी टीम ने मालिक संपादक और पूर्व सांसद कमल मोरारका की मौजूदगी में मेहमानों की खातिरदारी की खासतौर पर सभी तबके के मेहमानों का ख्याल रखा गया। इस कार्यक्रम में विभिन्न विधाओं के लोगों ने एक साथ ना सिर्फ मंच साझा किया बल्कि एक मिसाल के तौर पर भाईचारे और अमन के पैगाम को भी लोगों तक पहुं ने की भरपूर कोशिश की गई।

पक्ष और विपक्ष दोनों तरफ के नेताओं ने इस कार्यक्रम में पहुंचकर ये साबित किया कि सियासत में विचारधारा अलग जरूर हो सकती है लेकिन मजहबी कार्यक्रम में सभी एकजुट होकर देश की गंगाजमुनी तहजीब को आगे बढ़ाते हैं, इसिलए भारत को अनेकता में एकता का देश कहा जाता है।

Input your search keywords and press Enter.