fbpx
Now Reading:
अब ‘बैली डांस’ दिखाकर भीख मांग रहा पाकिस्तान, सोशल मिडिया आलोचना
Full Article 2 minutes read

अब ‘बैली डांस’ दिखाकर भीख मांग रहा पाकिस्तान, सोशल मिडिया आलोचना

Pakistan Belly Dancers

नई दिल्ली: दुनिया भर में कटोरा लेकर घूम रहे पाकिस्तान को जब विदेशों से भीख मिलना बंद हो गयी तो अब उसने डांसरों के ठुमकों का सहारा ले लिया। पाकिस्तान अब विदेशी निवेशकों को अजरबेजान का हुस्न दिखाकर ठगना चाहता है। पाकिस्तान ने यह आयोजन अजरबैजान के बाकू शहर में किया था। ताकि पाकिस्तानियों को पता न चल जाये कि उनके हुक्मरान क्या गुल खिला रहे हैं।
अजरबेजान की हुस्न परियों बलखाती कमर की नुमाइश तो जमकर की गई लेकिन निवेशकों का मन मोहने के लिए बुलवायी गई मंहगी बैली डांसर्स का ठुमका पाकिस्तान को काफी मंहगी पड़ गया।

Related Post:  शेहला रशीद के दावे को सेना ने बताया गलत, कश्मीर में माहौल बिगाड़ने का आरोप

खबर है कि पाकिस्तान होटल और बैली डांसर्स का बिल तक भरने में नाकाम हो गया और तो और बैली डांस देखने के बावजूद निवेशकों ने पाकिस्तान को कोई भाव नहीं दिया।

केवल चीन ही है जिसने ऐलान किया है कि वो पाकिस्तान ने एक बिलियन डॉलर का नया निवेश करेगा। बैली डांसर्स वाला ये आयोजन पाक सरहद चेंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री ने किया था जिसमें इनवेस्टर्स के मनोरंजन के लिए बेली डांसरों का प्रोग्राम रखा गया। पाकिस्तान की पत्रकार गुल बुखारी ने अपने ट्विटर पर इस डांस का वीडियो शेयर किया है।

Related Post:  जम्मू कश्मीर की सीमा पर चुन-चुनकर ढेर किए गए संदिग्ध आतंकी, सेना ने जारी किया वीडियो

वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की इस हरकत की आलोचना हो रही है।  सोशल मीडिया पर लोगों ने पाकिस्तान के इस कदम को ‘नया पाकिस्तान’ बताया।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान अपनी अर्थव्यवस्था को स्थिर करने के लिए बाल, भैंस, गधा, कुत्ता और सुअर बेचने से लेकर बेली डांस बेचने पर आ गया है।

Input your search keywords and press Enter.