fbpx
Now Reading:
PoK में भारत के एक्शन पर इमरान के मंत्री की परमाणु हमले की धमकी, PAK में ही उड़ा मजाक
Full Article 2 minutes read

PoK में भारत के एक्शन पर इमरान के मंत्री की परमाणु हमले की धमकी, PAK में ही उड़ा मजाक

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद हर मंच पर नाकामी झेलने और आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश पर भारतीय सेना के करारा जवाब से पाकिस्तान बुरी तरह बौखला गया है. आतंकी कैंपों पर भारतीय सेना के एक्शन से खफा पाकिस्तान के रेल मंत्री ने एक बार फिर भारत को परमाणु हमले की धमकी दी है. हालांकि उनकी इस धमकी का पाकिस्तान के लोग और पत्रकार ही मजाक उड़ाने लगे हैं.

रविवार को पीओके में आतंकियों के लॉन्चिंग पैड पर भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद शेख रशीद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा ये सीरियस थ्रेट है.  “नो वे… यह एक एटॉमिक वॉर होगा, एक न्यूक्लियर कम एटॉमिक वॉर होगा और जिस तरह की जरूरत होगी उस किस्म का असलहा इस्तेमाल करेंगे.”

शेख रशीद ने अपनी कुंठा प्रदर्शित करते हुए कहा कि दोनों देशों के बीच खौफनाक जंग हो सकती है. ये कन्वेंशल आर्म्स नहीं होंगे.  जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन तक टैंक-तोप चलेंगे या हवाई जहाज के अटैक होंगे. नेवी के गोले चलेंगे.”

हालांकि शेख रशीद के बयान को उनके अपने ही देश में कितनी गंभीरता से लिया जाता है इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वहां की एक पत्रकार नायला इनायत ने उनके इस बयान पर एक फिल्मी गाने का वीडियो शेयर किया और उस पर लिखा कि यह ‘आधे पाव के एटम बम से लेकर एटम नंबर तक है: कश्मीर बनेगा पाकिस्तान टेक टू’. यह उन्होंने शेख रशीद पर व्यंग करते हुए लिखा है. बता दें कि शेख रशीद पहले बता चुके हैं पाकिस्तान के पास आधे पाव और एक पाव का भी एटम बम है.

इमरान सरकार में रेल मंत्री शेख रशीद अपने बेतुके बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. एक रैली में माइक पर भाषण देते हुए शेख रशीद को करंट लग गया था. इसका वीडियो भारत में भी काफी वायरल हुआ था. इसका आरोप भारत पर लगाते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें करंट लगा, इसके पीछे भारत का हाथ है. रेल मंत्री शेख रशीद को भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए करंट लगा था.

Input your search keywords and press Enter.