fbpx
Now Reading:
यूपी: मुजफ्फरनगर में बच्चों को मुर्गा बनाकर घुमाया, वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासन ने लिया एक्शन
Full Article 2 minutes read

यूपी: मुजफ्फरनगर में बच्चों को मुर्गा बनाकर घुमाया, वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासन ने लिया एक्शन

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में छात्रों को मुर्गा बनाकर पीटने के मामले में एक शिक्षक को बर्खास्त कर दिया गया है और एक अन्य को निलंबित किया गया है. अधिकारियों ने बताया कि अध्यापकों के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम रहने पर स्कूल के प्रधानाचार्य के खिलाफ भी सेवा पुस्तिका में प्रतिकूल प्रविष्टि दर्ज की गई है.

अधिकारियों ने बताया कि भोपा पुलिस थाने के मोरना गांव स्थित महर्षि सुखदेव इंटर कॉलेज में 20 अगस्त को छात्रों के देर से आने पर बेंत से उनकी पिटाई की गई और मुर्गा बनने की सजा दी गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासन ने यह कार्रवाई की.

Related Post:  ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल की छत पर ख़ुदकुशी करने पहुंची थी लड़की, एक फ़रिश्ते ने बचाई जान

अधिकारी ने बताया कि संजू चौधरी को बर्खास्त और उसके सहयोगी रवि कुमार को निलंबित किया गया है. स्कूल के प्रधानाचार्य फूल सिंह की सेवा पुस्तिका में प्रतिकूल प्रविष्टि दर्ज की गई है. जिलाधिकारी जे.सेल्वा कुमारी के मुताबिक 50 बच्चों को स्कूल देर से आने पर सजा दी गई.

वायरल हुआ था वीडियो
इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें साफ दिख रहा था कि भरी दोपहर में टीचर ने ना केवल छात्रों को मुर्गा बनाया है बल्कि उसे इसी तरह चलने पर विवश भी किया है. इस दौरान बच्चों को पीटा भी गया. इस पूरे वाकये को किसी ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया.

Related Post:  उन्नाव रेप पीड़िता के हादसे के तुरंत बाद का पहला वीडियो, उठा रहा है कई सवाल

वीडियो में साफ दिख रहा है कि काफी बड़ी संख्या में बच्चों को मुर्गा बनाया गया है और उसी तरह से उन्हें चलने पर भी मजबूर किया जा रहा है. इस वीडियो के सामने आते ही इलाके भर में हडकंप मच गया और पुलिस, प्रशासन को भी सूचित किया गया. जिन बच्चों को ये सजा दी गई वे स्कूल देर से पहुंचे थे. चूंकि प्रिंसिपल को ये पूरा मामला पता था और फिर भी उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की इसलिए प्रशासन ने उनके खिलाफ भी कार्रवाई की है.

Related Post:  उत्तर प्रदेश के बागपत में इमाम से मारपीट कर नोची दाढ़ी, जबरन 'जय श्रीराम' बोलवाने का इल्जाम

1 comment

  • anilsingh

    […] post यूपी: मुजफ्फरनगर… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.