fbpx
Now Reading:
एक्ट्रेस अमला पॉल की फिल्‍म विवादों में, इस सीन की वजह से मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज
Full Article 2 minutes read

एक्ट्रेस अमला पॉल की फिल्‍म विवादों में, इस सीन की वजह से मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज

साउथ की फिल्‍मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अदाकारा अमला पॉल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में उनकी चर्चित फिल्‍म ‘अदाई’ का टीजर रिलीज किया गया था. अब इस फिल्‍म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायत में कहा गया है कि इस फिल्‍म में एक न्यूड सीन है. यह फिल्‍म अश्‍लीलता को बढ़ावा देती है. एमएके की नेता राजेश्वरी ने फिल्म मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

प्रिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा,’ फिल्‍म के मेकर्स को इस फिल्‍म को प्रमोट करने से रोका जाये, क्‍योंकि इस फिल्‍म को न्‍यूड पोस्‍टर के सहारे प्रमोट किया जा रहा है, जिससे बच्‍चों पर गलत असर पड़ सकता है.’

अमला पॉल ने शिकायत करने के बाद कहा कि उन्‍होंने डीजीपी से भी फिल्‍म के मेकर्स के खिलाफ एक्‍शन लेने की बात की थी. उन्‍होंने कहा कि वे इस फिल्‍म को रिलीज होने से तो नहीं रुकवा सकती क्‍योंकि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्‍म को एक सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है लेकिन वे इस फिल्‍म के प्रमोशन के खिलाफ हैं.

राजेश्‍वरी की पार्टी पहले भी अमला पॉल पर गंभीर आरोप लगा चुकी है. उनका कहना है कि वह तमिल संस्‍कृति की परवाह नहीं करती हैं क्‍योंकि वे इस राज्‍य की नहीं है. जब से ‘अदाई’ का टीज़र रिलीज़ हुआ है तब से इसे कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही है. उन्‍होंने फिल्‍म में एक न्‍यूड सीन फिल्‍माया है जिसका विरोध हो रहा है.

Input your search keywords and press Enter.