fbpx
Now Reading:
India Vs Pakistan : टीम इंडिया की जीत के लिए शुरू हुआ दुआओं का दौर
Full Article 2 minutes read

India Vs Pakistan : टीम इंडिया की जीत के लिए शुरू हुआ दुआओं का दौर

विश्वकप के एक अहम मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने- सामने होंगी. मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रेफर्ड में होने वाले इस मुकबले को लेकर क्रिकेट फैन्स में काफी उत्साह नज़र आ रहा है. तो वहीं देश के अलग-अलग हिस्सों में पाकिस्तान पर टीम इंडिया की जीत के लिए पूजा पाठ भी किया जा रहा है.

आस्था की नगरी वाराणसी और गोरखपुर में विशेष में टीम इंडिया की जीत के लिए विशेष पूजा का आयोजन किया गया है. तो वहीं कई मंदिरों में भी हवन किये जा रहे हैं. क्रिकेट फैन्स को उम्मीद है कि विरात्ब कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया एक बार फिर विश्वकप के इस अहम मुकाबले में पाकिस्तान को करारी शिकस्त देगी. जिससे विश्‍व कप इतिहास में भारत की बढ़त 7-0 हो जाए.

Related Post:  'साहो' का नया पोस्टर रिलीज, प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच दिखी लव केमिस्ट्री

गौरतलब है कि विश्‍व कप में अब तक खेले गए मुकाबलों में पाकिस्तान टीम इंडिया से पार नहीं पा सका है. आज दोनों टीमों के बीच उसी मैदान पर मुकाबला खेला जायेगा जहां 20 साल पहले टीम इंडिया ने 1999 के विश्व कप मैच में पाकिस्तान को शिकस्त दी थी. टीम इंडिया ने विश्वकप कप 2019 में अब तक 3 मैच मैच खेले हैं. जिसमें से 2 मुकाबलों में टीम को जीत मिली है तो वहीं क मैच बारिश के चलते नहीं खेला जा सका. तो वहीं दूसरी तरह पाकिस्तान ने अब तक 4 मैच खेले है.

Related Post:  Breaking : रवि शास्त्री फिर बने टीम इंडिया के मुख्य कोच, कोहली की पसंद लगी मुहर

जिसमें से पाकिस्तानी टीम ने केवल 1 मैच जीता और 2 में उसे हार मिली हैं. जबकि 1 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. पाकिस्तान के लिए यह मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है लेकिन विश्वकप कप में अब तक दोनो टीमों के बीच 6 मुकाबले खेले गए हैं. जिसमे टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है.

जहां एक तरफ फैन्स इस हाई वोल्टेज मुकाबले के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं इस मैच में बारिश का खतरा मंडरा रहा है. आपको बता दें कि विश्‍व कप के 4 मैच बारिश की वजह से रद्द हो चुके हैं. जिसके चलते आईसीसी की काफी आलोचना हो रही है.

Related Post:  उन्नाव बलात्कार कांड लापरवाही: 15 महीने बाद अब हुआ निरस्त आरोपी विधायक सेंगर के हथियारों का लाइसेंस
Input your search keywords and press Enter.