fbpx
Now Reading:
भारत-वेस्टइंडीज मैच में सुरक्षा देने से मुंबई पुलिस ने किया इनकार, बताई ये वजह…
Full Article 2 minutes read

भारत-वेस्टइंडीज मैच में सुरक्षा देने से मुंबई पुलिस ने किया इनकार, बताई ये वजह…

India vs West Indies

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले पहले T-20 मैच में सुरक्षा देने से मुंबई पुलिस ने इनकार कर दिया है. मुंबई पुलिस ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) को इस बारे में अगवत करा दिया है.

मुंबई पुलिस के पीआरओ से मिली जानकारी के मुताबिक ‘मुंबई पुलिस ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को सूचित किया है कि 6 दिसंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत-वेस्टइंडीज टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए सुरक्षा नहीं दे सकते हैं. 6 दिसंबर को बाबा साहेब अम्बेडकर के परिनिर्वाण दिवस के विभिन्न कार्यक्रमों के कारण पुलिस सुरक्षा प्रदान नहीं की जा सकती है.’

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज अगले महीने भारत का दौरा कर रही है.  दोनों टीमों के बीच 3 T20 मैचों की सीरीज के अलावा 3 एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी. T20 सीरीज का की शुरुआत 6 दिसंबर से होगी और सीरीज का पहला मैच मुंबई में खेला जाएगा.

जबकि दूसरा T20 मैच तिरुवनंतपुरम में 8 दिसंबर को और आखिरी T20 हैदराबाद में 11 दिसंबर को खेला जाएगा. वहीं एकदिवसीय मैचों की सीरीज  15 दिसंबर से शुरू होगी और पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा. दूसरा और तीसरा मैच विशाखापत्तनम में 18 दिसंबर और कटक में 22 दिसंबर को खेला जायेगा.

Input your search keywords and press Enter.