fbpx
Now Reading:
जम्मू कश्मीर की सीमा पर चुन-चुनकर ढेर किए गए संदिग्ध आतंकी, सेना ने जारी किया वीडियो
Full Article 2 minutes read

जम्मू कश्मीर की सीमा पर चुन-चुनकर ढेर किए गए संदिग्ध आतंकी, सेना ने जारी किया वीडियो

पाकिस्तान लगातार भारत में घुसपैठ और आतंकी हमला करने की फिराक में है. पाकिस्तान की तरफ से अगस्त के पहले सप्ताह में घुसपैठ करने की कोशिश की गई थी. भारतीय सेना ने इस आतंकी घुसपैठ को नाकाम कर दिया था और 4 से 5 आतंकियों को मार गिराया था. इस घटना का एक वीडियो भारतीय सेना ने जारी किया है.

पाकिस्तान लगातार भारत में घुसपैठ और आतंकी हमला करने की फिराक में है. पाकिस्तान की तरफ से अगस्त के पहले सप्ताह में घुसपैठ करने की कोशिश की गई थी. पाकिस्तानी सेना बैट एक्शन के जरिए घुसपैठियों को भारत भेजने की कोशिश कर रही थी, लेकिन भारतीय सेना ने इस आतंकी घुसपैठ को नाकाम कर दिया था और 4 से 5 आतंकियों को मार गिराया था. इस घटना का एक वीडियो भारतीय सेना ने जारी किया है.

बता दें अगस्त के पहले सप्ताह में पाकिस्तानी बैट (बॉर्डर ऐक्शन टीम) ने जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में LoC से घुसपैठ कराने की कोशिश की थी जिसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया था. सेना ने 4 से 5 आतंकियों को मार गिराया था.

Related Post:  एक और हिंदू लड़की का अपहरण, पाकिस्तान में बढ़ रहा है हिन्दुओं पर अत्याचार 

हाल ही में भारतीय सेना ने पाकिस्तानी बैट द्वारा केरन और माछिल सेक्टर में भी घुसपैठ कराने की कोशिश को नाकाम कर दिया था. सेना हाई अलर्ट पर है. पाकिस्तान हाल ही में LoC पर बहुत ऐक्टिव नजर आ रहा है. साथी ही कई फॉरवर्ड लोकेशन्स पर आतंकी हैं.

Input your search keywords and press Enter.