fbpx
Now Reading:
धोनी ने गुन गुनाया साहिर लुधियानवी का गीत, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए लोग, जानिए क्या है पूरा मामला

धोनी ने गुन गुनाया साहिर लुधियानवी का गीत, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए लोग, जानिए क्या है पूरा मामला

आर्मी के साथ ड्यूटी करने के लिए धोनी ने खुद को वेस्टइंडीज दौरे से अलग कर लिया था. जिसके बाद अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे में मशहूर गीतकार साहिर लुधियानवी के गीत गुनगुना रहे हैं. रुपहले पर्दे पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया मुकेश के आवाज़ में फिल्म कभी-कभी का ये गीत सीने जगत के बेहतरीन गीतों में शुमार किया जाता है.

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय जम्मू कश्मीर में सेना की ड्यूटी पर हैं. वहां वह सेना की ड्यूटी के साथ-साथ लोगों का दिल जीतने वाले काम भी कर रहे हैं. कश्मीर में धोनी का रोजाना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कभी वह टेरिटोरियल आर्मी के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आते हैं तो कभी जूता पॉलिश करते नजर आते हैं.

लेकिन अब उनका ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में धोनी सेना की वर्दी पहनते नजर आ रहे हैं और साथ ही मुकेश द्वारा गाए गए- ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’ गाना गाते नजर आ रहे हैं. धोनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है. उन्होंने 31 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ रहेंगे.

Related Post:  IND vs WI, LIVE Score 1st Test Day 1: रोच ने दिए टीम इंडिया को शुरूआती झटके, मयंक अग्रवाल और पुजारा को भेजा पैवेलियन 

2011 में सेना से जुड़ने वाले धोनी ट्रेनिंग कैंप में सेना के विमान से पांच पैराशूट जंप लगाकर क्वालिफाइड पैराट्रूपर भी बन गए थे. इस दौरान पेट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी की जिम्मेदारी उन पर होगी. धोनी ने यह जिम्मेदारी निभाने के लिए खुद को वेस्टइंडीज दौरे से अलग कर लिया था.

Input your search keywords and press Enter.