fbpx
Now Reading:
भारतीय महिला हॉकी टीम ने दिखाया दम , मलेशिया को 3-0 से रौंदा

भारतीय महिला हॉकी टीम ने दिखाया दम , मलेशिया को 3-0 से रौंदा

मलेशिया में खेली जा रही पांच मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय महिला हॉकी टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है. स्ट्राइकर वंदना कटारिया के दो गोल की मदद से भारतीय महिला हॉकी टीम ने मेजबान मलेशिया को 3-0 से शिकस्त दी है. वंदना ने मैच के 17वें और 60वें मिनट में दो गोल दागे जबकि लालरेम्सियामी ने 38वें मिनट में भारत की तरफ से गोल किया.

मुकाबला शुरूहोते ही मलेशिया को तीसरे ही मिनट में पेनल्टी कार्नर मिला. लेकिन भारतीय कप्तान और गोलकीपर सविता की मुस्तैदी से मलेशिया गोल करने से चूक गया. जिसके तुरंत बाद भारतीय टीम ने भी आक्रामकता दिखाई लेकिन मलेशियाई टीम ने लालरेम्सियामी और नवनीत कौर का प्रयास विफल कर दिया. इस दौरान भारतीय टीम को एक पेनल्टी कार्नर भी जो गोल में तब्दील नहीं हो सका.

आज के मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों के बीच अच्छा तालमेल देखने को मिला. नतीजन मैच के 17वें मिनट में स्ट्राइकर वंदना कटारिया को पहला गोल दागने में सफलता मिली. जिसके बाद लालरेम्सियामी ने भी मैच के 38वें मिनट में गोल दागकर मेजबान टीम पर 2-0 की बढ़त हासिल कर ली. वहीं मुकाबले के आखिरी लम्हों में वंदना ने गोल दागकर भारत को 3-0 से जीत दिला दी.

Input your search keywords and press Enter.