fbpx
Now Reading:
India’s Most Wanted Teaser: IB अफसर बने हैं अर्जुन कपूर, गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा बोलीं- शानदार

India’s Most Wanted Teaser: IB अफसर बने हैं अर्जुन कपूर, गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा बोलीं- शानदार

एक और रियल घटना पर आधारित फिल्म के टीज़र आ गया है। भारत के खूंखार आतंकी यासीन भटकल की गिरफ़्तारी पर बनी इंडियाज मोस्ट वांटेड का टीज़र रिलीज़ हो गया। फिल्म में अर्जुन कपूर आईबी अफसर बने हैं। अर्जुन कपूर फिल्म में प्रभात का किरदार निभा रहे हैं जिसे भारत के सबसे खतरनाक आतंकी को पकड़ना है। और वो भी बिना एक गोली चलाए।

अर्जुन कपूर की ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड का टीजर रिलीज होते ही मलाइका अरोड़ा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया और लिखाः ‘शानदार अर्जुन कपूर।’ हालांकि बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी इस टीजर पर कमेंट किया है जिनमें विकी कौशल और संजय कपूर ने भी कमेंट किया है।

अर्जुन कपूर की ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड ‘ की कहानी पांच लोगों की है, जो भारत के ओसामा को पकड़ने के लिए अपना सब कुछ झोंक देते हैं। फिल्म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है। फिल्म में भारत के सबसे खतरनाक आतंकी को पकड़ने की कहानी है और वह भी बिना एक गोली चलाए। अर्जुन कपूर पहली बार परदे पर इंटेलीजेंस ऑफिसर प्रभात का किरदार निभा रहे हैं। ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। अर्जुन कपूर की ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ 24 मई को रिलीज होगी।

Input your search keywords and press Enter.