fbpx
Now Reading:
इंदौर में कुत्ते का आतंक- दो सगी बहनों को कुत्ते ने नोचा, ऐसे पकड़ा गया खूनी कुत्ता
Full Article 2 minutes read

इंदौर में कुत्ते का आतंक- दो सगी बहनों को कुत्ते ने नोचा, ऐसे पकड़ा गया खूनी कुत्ता

indore dog bite

मध्य प्रदेश के इंदौर में इन दिनों एक खुनी कुत्ते का आतंक है। ये कुत्ता इतना खूंखार है की घर के बाहर खेल रही दो बहनों पर हमला कर दिया। सात साल की बड़ी बहन लगभग 5 मिनट तक कुत्ते से संघर्ष करने के बाद खुद को छुड़ाने में कामयाब रही। इसी दौरान कुत्ते ने पांच साल की छोटी बहन पर हमला कर दिया। वह कुछ समझ पाती, इससे पहले कुत्ते ने हाथ- पैर सहित पेट में बुरी तरह काट लिया। कुत्ते के दांत उसकी आंत तक पहुंच गए। लगभग दस मिनट तक दोनों ने अपने आप को छुड़ाने के लिए संघर्ष किया। बच्ची के रिश्तेदार व पास ही क्रिकेट खेल रहे महाविद्यालय के छात्रों ने यह घटना देखते ही कुत्तों को वहां से भगाया। दोनों बच्चियों को एमवाय अस्पताल लाया गया। छोटी बच्ची की आंतों का ऑपरेशन छह घंटे चला। वहीं बड़ी बहन को भी टांके लगाए गए हैं। दोनों की हालत अब खतरे से बाहर है।

घटना इंदौर के खजराना क्षेत्र की इशहाक कॉलोनी की है। सीहोर का रहने वाला किशन भील एक निर्माणाधीन मकान में चौकीदारी व मजदूरी करता है। शुक्रवार सुबह मां के काम पर जाने के बाद सुमन (7) और मधु (5) घर पर ही खेल रही थीं। सुबह लगभग 8।30 बजे पास ही के मकान में रहने वाली परवीन बी के पालतू कुत्तों ने बच्चों पर हमला कर दिया। रिश्तेदार जितेंद्र व क्रिकेट खेल रहे युवकों ने दोनों बच्चियों को छुड़ाया। मकान मालिक शादाब को जानकारी लगी तो वह दोनों बच्चियों को लेकर एमवायएच पहुंचे।

कूटे से परेशान लोगों ने कुत्ते पालने वाली महिला के घर के बाहर विरोध किया। लोगों ने कुत्तों को वहां से खदेड़ा और महिला की झोपड़ी तोड़ दी। फिर किसी तरह उस खुनी कुत्ते को काबू में किया गया। इसके बाद वे थाने पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर परवीन बी और उसके बेटे मोहम्मद इमरान को गिरफ्तार कर लिया। रहवासी इमरान खां ने बताया कि महिला की झोपड़ी के बाहर हर समय 20-25 कुत्ते रहते थे।

Input your search keywords and press Enter.