fbpx
Now Reading:
INX Media case: दीवार फांद कर चिदंबरम के घर में घुसी सीबीआई की टीम
Full Article 2 minutes read

INX Media case: दीवार फांद कर चिदंबरम के घर में घुसी सीबीआई की टीम

P Chidambaram house

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. प्रवर्तन निदेशालय पहले ही उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर चुका है. ऐसे में आज दीवार फांद कर सीबीआई की टीम चिदंबरम के घर में दाखिल हुई.

इससे पहले कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मुझ पर कानून से भागने के आरोप लगाए जा रहे हैं जबकि मैं कानून से संरक्षण मांग रहा हूं.मेरे वकीलों ने बताया कि मामले की सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को मामले की लिस्टिंग की गई है. उनका कहना था कि मैं सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करता हूं. मैं कानून का भी सम्मान करता हूं भले ही वह जांच एजेंसियों द्वारा गलत तरीके से लागू किया जा रहा हो.

जानकारी के मुताबिक, चिदंबरम के घर पर कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी मौजूद हैं. वहीं कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि हम चिदंबरम को बचाने के लिए नहीं बल्कि लोकतंत्र को बचाने के लिए खड़े हैं. बताया जा रहा है कि सीबीआई की दो टीमें चिदंबरम के घर पर मौजूद हैं। एक टीम घर के अंदर है और दूसरी टीम घर के बाहर खड़ी है.

वहीं कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि क्या कोई व्यक्ति 24 घंटे अपने केस की तैयारी नहीं कर सकता? क्या किसी व्यक्ति को अपने बचाव का मौका नहीं मिलना चाहिए? दूसरी तरफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सीबीआई, ईडी की टीम से मारपीट करने का भी मामला सामने आया है.

Input your search keywords and press Enter.