fbpx
Now Reading:
IPL 2019: रविचंद्रन अश्विन की बढ़ी मुसीबत,लगा 12 लाख का जुर्माना

IPL 2019: रविचंद्रन अश्विन की बढ़ी मुसीबत,लगा 12 लाख का जुर्माना

रविचंद्रन अश्विन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामले में 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में धीमी ओवर रेट के चलते रविचंद्रन अश्विन पर जुर्माना ठोका गया है. जुर्माना भी कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि पूरे 12 लाख रुपये का.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 37वें मैच के दौरान धीमी ओवर रेट के कारण रविचंद्रन अश्विन पर जुर्माना लगाया गया है. कहा जा रहा है कि पंजाब का इंडियन प्रीमियर लीग की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित सीजन का पहला अपराध था, इसलिए अश्विन पर सिर्फ 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था.

आपको बता दें कि दिल्ली और पंजाब के बीच खेले गए इस मैच में पंजाब टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. पंजाब के बल्लेबाजों ने दिल्ली के स्पिन गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए थे और पूरी टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर महज  163का स्कोर ही बना सकी. जिसके जबाब में दिल्ली ने दो गेंद बाकी रहते ही मैच जीत लिया. जहां इस मुकाबले में धमाकेदार जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दिल्ली 12 अंक लेकर तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. तो वहीं पंजाब 10 अंकों के साथ चौथे नंबर पर काबिज है.

Input your search keywords and press Enter.