fbpx
Now Reading:
IPL में फिर हुई मैच फिक्सिंग? पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने जारी किया वीडियो
Full Article 2 minutes read

IPL में फिर हुई मैच फिक्सिंग? पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने जारी किया वीडियो

IPL का क्रेज भले ही देश के युवाओं पर सिर चढ़कर बोलता है लेकिन मैच फिक्सिंग और सट्टेबाजी की वजह से आईपीएल बदनाम भी काफी है। भारत में इंडियन टी-20 लीग का 12वां संस्करण खेला जा रहा है। इसी बीच आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर एक बेहद विवादास्पद ट्वीट किया है। ललित मोदी के इस ट्वीट से एक बार फिर आईपीएल में मैच फिक्सिंग को लेकर चर्चाएं होने लगी हैं।
दरअसल ललित मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘क्या यह मजाक है, इस पर विश्वास करना मुश्किल है। मैच फिक्सिंग का स्तर शीर्ष पर पहुंच चुका है।’ उन्होंने बीसीसीआई और आईसीसी के आला अधिकारियों पर तंज कसते हु लिखा, ‘कब जागोगे’

ललित मोदी ने ट्वीट में आगे लिखा, ‘ये बेहद शर्मनाक है कि क्रिकेट के अधिकारियों को इस बारे में कोई चिंता ही नहीं है।’ ध्यान देने वाली बात यह भी है कि इस ट्वीट में ललित मोदी ने आईपीएल में शनिवार को दिल्ली और कोलकाता के बीच हुए मैच का एक वीडियो भी डाला है।
इस वीडियो में कोलकाता के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा के सामने दिल्ली के स्पिनर संदीप लामिछाने के सामने गेंदबाजी कर रहे हैं। वीडियो में लामिछाने की गेंद पर उथप्पा को चौका जड़ते हुए दिखाया गया है। आपको बता दें कि ये वही लेत मोदी हैं जो मैच फिक्सिंग के मामले में ही देश से फरार हैं।
Related Post:  Viral Video : नए अवतार में नज़र आए 'माही',प्रैक्टिस के बाद दौड़ाई Ninja
Input your search keywords and press Enter.