fbpx
Now Reading:
मुंबई: सड़क पर चलती कार में घुसा लोहे का रॉड, बाल-बाल बचीं फैशन डिज़ाइनर की जान
Full Article 2 minutes read

मुंबई: सड़क पर चलती कार में घुसा लोहे का रॉड, बाल-बाल बचीं फैशन डिज़ाइनर की जान

मुंबई: मूसलाधार बारिश के दौरान सड़क पर चलती कार में जोगेश्वरी उड़ान पुल के ऊपर से करीब 8-10 फीट लंबा 16 एम एम का एक रॉड टैक्सी पर सीधा गिरा और कांच को तोड़ते हुए डेस बोर्ड में जा घुसा। इस हादसे में सामने की सीट पर बैठी फैशन डिजाइनर रिंकू जैन बाल-बाल बच गई।

हादसे के फौरन बाद पेट्रोलिंग कर रही जोगेश्वरी पुलिस मौके पर पहुंची काफी मशक्कत के बाद रॉड को कांच और डेस बोर्ड से बाहर निकाला गया। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब दो बजे फैशन डिजाइनर रिंकू जैन उबेर कंपनी की टैक्सी नंबर एम एच 02 ईआर 6963 से मुंबई जा रहीं थी।

इस दौरान तेज हवा के साथ मूसलाधार बारिश भी हो रही थी, उक्त टैक्सी के सामने वाली सीट पर फैशन डिजाइनर रिंकू जैन बैठी थीं और पीछे की सीट पर उनकी एक रिश्तेदार थीं। उबेर टैक्सी गोरेगांव से मुंबई की तरफ जा रही थी। इस बीच एसआरपी कैंप के सामने जोगेश्वरी उड़ान पुल के ऊपर से भारी भरखंम करीब 8-10 फीट लंबा 16 एम एम का एक रॉड उबेर टैक्सी पर सीधा गिरा और कांच को तोड़ते हुए डैश बोर्ड में जा घुसा।

कार के सामने की कांच टूटने से उसके छोटे -छोटे टुकड़े रिंकू जैन को भी लगे, लेकिन वह बाल-बाल बच गई। इस हादसे से सहमी फैशन डिजाइनर रिंकू जैन ने सवाल किया है कि अगर वो रॉड थोड़ा और पीछे गिरता तो उनकी जान जा सकती थी उसके लिए जिम्मेदार कौन होता ?

Input your search keywords and press Enter.