fbpx
Now Reading:
कपिल शर्मा और गिन्नी के घर आनेवाला है नया मेहमान, अब गूंजेगी किलकारियां
Full Article 2 minutes read

कपिल शर्मा और गिन्नी के घर आनेवाला है नया मेहमान, अब गूंजेगी किलकारियां

कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द जितना अपने प्रोफेशनल लाइफ में बिजी है अब उससे भी ज्यादा आनेवाला दिनों में अपने पर्सनल लाइफ में व्यस्त होंगे। जी हां, कपिल शर्मा के निजी जीवन में एक बड़ा बदलाव आने वाला हैl खबरों की मानें तो अब उनकी पत्नी गिन्नी पेट से हैं और कपिल शर्मा जल्द पिता बनने वाले हैंl खबरों कि माने तो कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट है और स्वस्थ है l

हालांकि अभी तक इतनी बड़ी खुशी को लेकर कपिल शर्मा और उनके परिवार की ओर से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है l इसके अलावा खबर यह भी है कि कपिल शर्मा के घर आने वाले नए मेहमान के वेलकम को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है और पूरा घर परिवार इस गहमा-गहमी में लग गया है।

कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 में उनकी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ विवाह कर लिया था l इनके शादी के दौरान कई बॉलिवुड कलाकारों ने भी शिरकत किया था । नए मेहमान के आने की खुशी के साथ ही कपिल के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है। कपिल को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने पॉप्युलर कमीडियन चुना है। इस मौके पर गिन्नी चतरथ का स्वास्थ्य भी अच्छा होने की बात कही जा रही हैl जिसके चलते भी सभी बहुत खुश है।

Input your search keywords and press Enter.