fbpx
Now Reading:
भाई पर चला आयकर विभाग का हथौड़ा, आगबबूला हुई मायावती, BJP के खिलाफ किया बड़ा खुलासा
Full Article 2 minutes read

भाई पर चला आयकर विभाग का हथौड़ा, आगबबूला हुई मायावती, BJP के खिलाफ किया बड़ा खुलासा

हार रही है BJP मायावती 
मायावती के भाई आनंद कुमार पर आयकर विभाग का हथौड़ा चलते ही बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. मायावती ने भाई और पार्टी उपाध्यक्ष आनंद कुमार पर आयकर विभाग की छापेमारी को राजनीति से प्रेरित कार्रवाई करार दिया है.

मायावती ने शुक्रवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की मोदी सरकार पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया. मायावती ने कहा कि इस तरह का कदम उठाने से पहले बीजेपी को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए बसपा प्रमुख ने कहा कि अगर वे सोचते हैं कि वे बहुत ईमानदार हैं तो इसकी जांच होनी चाहिए कि राजनीति में आने से पहले उनके (बीजेपी नेताओं) परिवार की संपत्ति कितनी थी और वह संपत्ति अब कितनी है?
मायावती ने मोदी सरकार और बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि शोषितों वंचितों के आगे बढ़ने इन्हें तकलीक होती है. खुद को हरिशचंद्र मानने वाली बीजेपी बताए चुनाव के वक्त उनके पास 2 हजार करोड़ रुपये कहां से आए, ये बेनामी संपत्ति नहीं? इस पर बीजेपी चुप क्यों है उसे इसका भी जवाब देना चाहिए.

Related Post:  लड़की के बाइक चलाने पर दबंगों ने घर में घुसकर मारी गोली, अब पंचायत में बना रहे दबाव 

मायावती ने कहा कि मोदी-शाह की कंपनी से मेरा सवाल कि दफ्तर बनाने के लिए अरबों खरबों रुपये कहां से आए, क्या ये बेनामी नहीं? मायावती ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने वोट खरीद कर और ईवीएम के इस्तेमाल से सत्ता हासिल की है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता राजनीति में आने से पहले और अब की मौजूदा संपत्ति का आंकड़ा दें. मायावती ने लोगों से अपील की कि मेरे भाई पर कार्रवाई से डरने की जरूरत नहीं, अपने कारोबार पर ध्यान दें.बता दें कि आयकर विभाग ने मायावती के भाई और पार्टी उपाध्यक्ष आनंद कुमार के 400 करोड़ रुपये के एक बेनामी प्लॉट को जब्त किया है. यह प्लॉट दिल्ली से सटे नोएडा में है.

Related Post:  कुलदीप बिश्नोई के घर चार दिन चला आयकर विभाग का छापा, कांग्रेस ने कहा- आवाज दबाने की साजिश
Input your search keywords and press Enter.