fbpx
Now Reading:
लापता हुई जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम,नहीं खेल पायेगी विजी ट्रॉफी टूर्नामेंट
Full Article 2 minutes read

लापता हुई जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम,नहीं खेल पायेगी विजी ट्रॉफी टूर्नामेंट

Jammu and Kashmir Cricket Team

धारा 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर के कई क्रिकेट खिलाडियों से संपर्क नहीं हो पा रहा है.इन खिलाड़ियों में टीम के कप्तान परवेज रसूल भी शामिल हैं. ऐसे में जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम विशाखापट्टनम में होने वाले विजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएगी. गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद से धारा 144 लगी हुई है और सुरक्षा के लिहाज से काफी समय तक राज्य की मोबाइल और इंटरनेट सेवा भी बंद रखी गई.

Related Post:  वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट का जलवा बरकरार, अर्धशतक के बाद ऐसे जीता सभी का दिल

जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशनके सीईओ साह बुखारी ने अंग्रेजी अख़बार इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कहा, ‘हम शायद ही विजी ट्रॉफी में हिस्सा लेंगे. हालात में सुधार हुआ है लेकिन हमारा अपने खिलाड़ियों से कोई संपर्क नहीं हैं. हमारे पास खिलाड़ियों के मोबाइल नंबर हैं लेकिन उन्होंने अपने लैंडलाइन नंबर हमें नहीं दिये हैं. आज के जमाने में लोग लैंडलाइन इस्तेमाल नहीं करते हैं. हमने कुछ खिलाड़ियों से बात जरूर की लेकिन जो खिलाड़ी घाटी में हैं हम उनसे संपर्क नहीं साध सके क्योंकि उनके मोबाइल फोन काम नहीं कर रहे हैं. हमें ये भी नहीं पता कि परवेज रसूल कहां हैं?’

Related Post:  जम्मू कश्मीर: तवी नदी का उग्र रुप, अचानक बढ़ा जलस्तर, फंसे 2 लोगों को एयरफोर्स ने ऐसे बचाया

आपको बता दें कि विजी ट्रॉफी  का आयोजन आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा किया जाता है. जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम को इस ट्रॉफी से पहले 10 प्रैक्टिस मैच खेलने थे, लेकिन इस बीच जम्मू कश्मीर में तेजी से हालात बदले और टीम सिर्फ 4 प्रैक्टिस मैच ही खेल सकी और उसके बाद फोन और इंटरनेट सेवा ठप होने से खिलाड़ियों के साथ संपर्क भी टूट गया.दरअसल जम्मू कश्मीर में धारा  370 हटने के बाद से धारा 144 लगी हुई है और सुरक्षा कारणों के चलते  काफी समय तक राज्य की मोबाइल और इंटरनेट सेवा भी बंद रखी गई है.

Related Post:  J&K: अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद बोले DGP- घाटी का माहौल शांतिपूर्ण, कहीं कोई हिंसा नहीं
Input your search keywords and press Enter.