fbpx
Now Reading:
J-K के त्राल में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, फेंका गया ग्रेनेड, गोलीबारी जारी
Full Article 2 minutes read

J-K के त्राल में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, फेंका गया ग्रेनेड, गोलीबारी जारी

J-K त्राल CRPF कैंप
जम्मू-कश्मीर (J-K) के त्राल में शुक्रवार दोपहर आतंकी हमला हुआ. यहां CRPF कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. जिस जगह ये हमला हुआ है वह पर सीआरपीएफ की 180 बटालियन का कैंप है. खबर के अनुसार कैंप के आसपास अभी भी कई आतंकी मौजूद हैं, सुरक्षाबल लगातार फायरिंग कर रहे हैं. दोनों तरफ से फायरिंग जारी है.
सीमापार से लगतार घुसपैठ की फिराक में आतंकियों द्वारा इस तरह के हमले किये जाते हैं ऑपरेशन आल आउट से घाटी में मौजूद और बाहरी आतंकियों में बौखलाहट बनी हुई है. इसी बौखलाहट में लगातार आतंकी सेना के ठिकानों को निशाना बना रहे हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले इसी साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला किया गया था. तब भी CRPF कैंप को ही निशाना बनाया गया था. 14 फरवरी को पुलवामा में कैंप पर हमला हुआ था, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे.इसी हमले के बाद घाटी का माहौल बिगड़ा था और भारत पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति थी. आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के द्वारा लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लगातार सुरक्षाबल आतंकियों को ढूंढ-ढूंढकर मौत के घाट उतार रहे हैं.

Input your search keywords and press Enter.