fbpx
Now Reading:
जया बच्चन का PM मोदी पर हमला कहा- रखवाला ही कर रहा है देश के साथ गड़बड़
Full Article 2 minutes read

जया बच्चन का PM मोदी पर हमला कहा- रखवाला ही कर रहा है देश के साथ गड़बड़

जया बच्चन PM मोदी
उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने PM मोदी पर बड़ा ब्यान दिया है. लखनऊ में पूनम सिन्हा के प्रचार के दौरान बिना नाम लिए PM नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि रखवाला गड़बड़ कर रहा है. जया बच्चन ने कहा कि,” रखवाले की जिम्मेदारी बहुत जरूरी है और बहुत अहम है. इस देश में इस वक्त जो माहौल है, जो रखवाला है वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है.”
उन्होंने सपा उम्मीदवार पूनम सिन्हा के लिए लोगों से वोट की अपील की और कहा कि आप लोगों को जीत का वादा करना होगा वरना पूनम मुंबई में मेरी एंट्री रोक देंगी. वह मेरी अच्छी दोस्त हैं और 40 सालों से मैं उन्हें जानती हूं. जया बच्चन ने लोगों से कहा कि जो उत्साह चुनावी रैली के वक्त दिख रहा है यही उत्साह मतदान के वक्त भी दिखाई देना चाहिए.
उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं. 38 सीटों पर बसपा, 37 पर सपा और तीन सीटों पर रालोद ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं. यूपी में 7 चरणों में मतदान प्रक्रिया संपन्न होगी. लखनऊ में पूनम सिन्हा के सामने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह चुनाव मैदान में हैं. पिछले लंबे वक्त से लखनऊ लोकसभा सीट पर बीजेपी का कब्जा रहा है. यहां 6 मई को वोटिंग होगी.
Related Post:  साक्षी महाराज का बड़ा बयान, बोले- 2019 में बनेगा राम मंदिर,मोदी है तो मुमकिन है
Input your search keywords and press Enter.