fbpx
Now Reading:
यूपी: ‘अनारकली’ वाली टिप्पणी के लिए जयाप्रदा ने अब्दुल्ला को लिया आड़े हाथ, डीएम ने दिए मुकदमा दर्ज करने के आदेश
Full Article 2 minutes read

यूपी: ‘अनारकली’ वाली टिप्पणी के लिए जयाप्रदा ने अब्दुल्ला को लिया आड़े हाथ, डीएम ने दिए मुकदमा दर्ज करने के आदेश

उत्तर प्रदेश के रामपुर से सामाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आजम खान के बाद उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ विवादित बयान दिया है. जिसके बाद रामपुर डीएम ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया है. रामपुर में प्रचार के आखिरी दिन अब्दुल्ला ने एक रैली में जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा, ”अली भी हमारे, बजरंगबली भी हमारे. हमें अली भी चाहिए, बजरंगबली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए.

बॉलीवुड अभिनेत्री एवं लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा ने आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के ‘अनारकली’ वाले बयान के लिए उन्हें आड़े हाथ लिया और कहा कि इससे पता चलता है कि पिता ओर बेटा दोनों एक महिला का किस तरह सम्मान करते हैं.

जयापदा ने रामपुर में कहा, ‘मैं उसे अपने बेटे के रूप में देखती थी. मैंने उससे यह उम्मीद नहीं की थी क्योंकि मैं उसे शिक्षित व्यक्ति मानती थी. आपके पिता कहते हैं कि मैं आम्रपाली हूं’ और आप कहते हैं कि ‘मैं अनारकली हूं,. इससे पता चलता है कि पिता-पुत्र किस तरह समाज में एक महिला का सम्मान करते हैं.’ जयाप्रदा रामपुर में एक सभा के दौरान दी गयी अब्दुल्ला की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रही थीं, जिसमें उन्होंने कहा, ‘अली भी हमारे, बजरंग बली भी हमारे, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए.’ अब्दुल्ला स्वार सीट से सपा विधायक हैं। उनके पिता रामपुर सीट से विधायक हैं.

Related Post:  रामपुर से बीजेपी की टूटती उम्मीदें, आजम खान की पत्नी को बड़ी लीड

उनके पिता आजम खां भी जयाप्रदा के लिए इस तरह का बयान दे चुके हैं. हाल ही में भी उन्होंने एक विवादास्पद बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया था.
रामपुर में तीसरे चरण के तहत मंगलवार को मतदान होना है.

Input your search keywords and press Enter.