fbpx
Now Reading:
दबंगई दिखा रहे मंत्री पुत्र को गाड़ी से उतारकर लोगों ने पीटा; फिर पिस्टल की बट से किया घायल
Full Article 2 minutes read

दबंगई दिखा रहे मंत्री पुत्र को गाड़ी से उतारकर लोगों ने पीटा; फिर पिस्टल की बट से किया घायल

bima-bharti-son-beaten-by-criminals

बिहार सरकार में मंत्री बीमा भारती के बेटे की कुछ लोगों ने मधेपुरा जिले में पिटाई कर दी। मामले में पुलिस अधीक्षक (एसपी) संजय कुमार ने बताया कि बिहार की गन्ना विकास मंत्री बीमा भारती (Bima Bharti) के बेटे राजकुमार और उनके चचेरे भाई संजय कुमार के साथ भटगामा गांव के पास कुछ लोगों ने मार-पीट की है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है, दोषियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा। बीमा भारती CM नीतीश कुमार की पार्टी से विधायक हैं।

गाड़ी से उतारकर पीटा:

पुलिस ने बताया कि फिलहाल दोनों को उपचार के लिए चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। प्राथमिकी के मुताबिक, राजकुमार अपने एक दोस्त को श्रीपुर गांव में छोड़ने के बाद घर लौट रहे थे। उसी दौरान तीन लोगों ने उनकी एसयूवी को रोक दिया। गाड़ी से उतारकर रिवॉल्वर से राजकुमार और उनके चचेरे भाई की पिटाई की गई।

इन पर लगा पिटाई का आरोप:

राजकुमार ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि गांव के पूर्व मुखिया सुशील यादव के लोगों और रिश्तेदारों ने उनके साथ मारपीट की। मंत्री ने अपने बेटे के साथ मारपीट के मामले में शामिल लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। बता दें कि बीमा भारती पूर्णिया जिले में रूपौली से जद(यू) विधायक हैं।

छठ पूजा के लिए गईं थी बीमा भारती:

बताया जा रहा है कि जिस वक्त मंत्री बीमा भारती के बेटे पर यह हमला हुआ उस वक्त वह छठ पूजा के लिए अपने गांव गई हुई थीं। घटना के वक्त मंत्री अपने ससुराल पूर्णिया जिला में थी।

Input your search keywords and press Enter.