fbpx
Now Reading:
झारखंड: रेलवे स्टेशन से तीन साल की बच्ची को उठाकर रेप, पांच दिन बाद मिली सिर कटी लाश
Full Article 3 minutes read

झारखंड: रेलवे स्टेशन से तीन साल की बच्ची को उठाकर रेप, पांच दिन बाद मिली सिर कटी लाश

झारखंड के लौहनगरी जमशेदपुर से दरिंदगी की हर हद पार करनेवाली एक घटना सामने आयी है. जहां महज तीन साल की मासूम के साथ रेप करने के बाद उसका सिर काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी.

बच्ची का किडनैप कर रेप
वारदात के पांच दिन बाद बच्ची का सिर कटा शव बरामद किया जा सका है. बताया जा रहा है कि घटना 25 जुलाई है. बच्ची अपने माता-पिता के साथ टाटानगर जंक्शन पर थी. रात को बच्ची के अभिभावक सो रहे थे, तभी आरोपी मासूम को उठाकर ले गया. और दरिंदगी को अंजाम दिया.

आरोपी की तस्वीर रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई. जिससे उसकी पहचान हो पायी. टेल्को निवासी रिंकू साहू ने इस हैवानियत को अंजाम दिया

जिसे पुलिस ने उसके घर से धर-दबोचा. बाद में बच्ची का शव एक बगान से बरामद किया गया. आरोपी ने अपने एक साथी काशीडी निवासी कैलाश कुमार के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था.

आरोपी ने ये भी बताया कि नशे के कारण वो पहले भी बच्चे चुरा चुका है. और उन्हें बेच दिया करता था. कई और बच्चे भी अपहरण करके इन्होंने बिक्री की हैं.

अनुष्का ने की कड़ी सजा देने की मांग
समाज में बच्चियों के साथ बढ़ते दुष्कर्म के मामले से लोगों में रोष है. वहीं जमशेदपुर की घटना पर एक्ट्रेस अनुष्का ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिये जाने की मांग की.

अनुष्का ने ट्वीट करते हुए कहा कि एक 3 साल की बच्ची जो रेलवे स्टेशन पर अपनी मां के पास सो रही थी, उसे किडनैप किया जाता है, गैंगरेप किया जाता है. और जमशेदपुर में उसकी गला काटकर हत्या कर दी जाती है.

ये बेहद घिनौना और अमानवीय है. इस घटना की वजह से मैं गुस्से में भर उठी हूं. ये वाकई डरावना है. मैं आशा करती हूं और अपील करती हूं कि इस मामले में जल्द-से-जल्द न्याय हो और इस मामले में आरोपियों को इतनी कड़ी सजा मिलनी चाहिए कि अगली बार कोई भी ऐसे शैतानी और नृशंस काम करने से पहले कांप उठे.

Input your search keywords and press Enter.