fbpx
Now Reading:
यूपी में पत्रकार की हत्या से गरमाई सियासत, सीएम ने किया 5-5 लाख के मुआवजे का ऐलान
Full Article 2 minutes read

यूपी में पत्रकार की हत्या से गरमाई सियासत, सीएम ने किया 5-5 लाख के मुआवजे का ऐलान

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पत्रकार और भाई की दिन दहाड़े हुई हत्या से सूबे की सियासत में भूचाल आ गया है. जहां एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 5-5 लाख के मुआवजे का ऐलान करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाही के निर्देश दिए हैं तो वहीं इस घटना को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कि उत्तर प्रदेश जो उत्तम प्रदेश कहलाया जाना चाहिए था, आज हत्या प्रदेश कहलाया जा रहा है.

गौरतलब है कि सहारनपुर जिले में रहने वाले आशीष और उसके भाई की मामूली विवाद के चलते रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी घटना के बाद से ही फरार है. जबकि पुलिस आरोपियों की धर पकड़ में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि सहारनपुर जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला माधवनगर निवासी आशीष कुमार एक समाचार पत्र में कार्यरत थे. उनके घर के सामने रहने वाले महिपाल सैनी से उनका नाली में कूड़ा डालने को लेकर विवाद हो गया. इसी मामूली विवाद में महीपाल पक्ष ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी. जिसमें आशीष और उसका भाई बुरी तरह घायल हो गए. आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया.जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

आपको बता दें कि आशीष की 2 साल पहले शादी हुई है और उसकी पत्नी प्रेगनेंट है. आशीष ने हाल ही में एक राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र में नौकरी शुरू की थी. दो साल पहले आशीष के पिता की बीमारी से मौत हो चुकी है. एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि फिलहाल पता चला है कि आशीष के बराबर में डेयरी है. वहां गोबर डालने को लेकर विवाद हुआ था.

Input your search keywords and press Enter.