fbpx
Now Reading:
कीकू शारदा और वरुण धवन के वजह नाराज हुई आलिया भट्ट, The Kapil Sharma Show के सेट पर हुआ ऐसा कुछ

कीकू शारदा और वरुण धवन के वजह नाराज हुई आलिया भट्ट, The Kapil Sharma Show के सेट पर हुआ ऐसा कुछ

आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर मूवी कलंक की टीम हाल ही में कपिल शर्मा के शो में प्रमोशन के लिए पहुंचे। कॉमेडी शो में वरुण-आलिया के साथ आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने भी शिरकत की। कलंक की स्टारकास्ट की मौजूदगी द कपिल शर्मा शो के सेट पर हसी मजाक शुरू हो गए। लेकिन शो के शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से आलिया भट्ट अपसेट हो गयी। जबकि, उनके चेहरे पर नाराजगी पूरी तरह से छलक गयी।

रिपोर्ट्स के के मुताबिक, कॉमेडी शो में कीकू शारदा हमेशा की तरह अपने जोक्स से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे थे। शो में उनके ज्यादातर जोक्स आलिया भट्ट के इर्द-गिर्द ही थे | कीकू शारदा के घिसे पिटे जोक्स के पिटारे ने आलिया को निराश किया। जैसे कि कीकू ने सवाल किया कि स्कूटर आवाज कैसे करता है? फिर जवाब में कहा- भट्ट, भट्ट, भट्ट. एक और सवाल कर आलिया से पूछा- क्या महेश भट्ट कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं? जवाब में आलिया ने कहा- नहीं तो, क्यों? इस पर कीकू शारदा ने जवाब दिया- क्योंकि सड़क और फुटपाथ सभी महेश भट्ट ही बनाते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया को कीकू शारदा के ये मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आए। इसके अलावा, वरुण धवन भी शो पर आलिया की खिंचाई करते रहे। इस सबके चलते वह सेट पर थोड़ी गुमसुम नजर आ रही थीं।
खैर, करियर के शुरुआत में आलिया के जनरल नॉलेज को लेकर काफी जोक्स बनाए जाते थे, लेकिन अपनी सुपरहिट फिल्मों और बेहतरीन अदाकारी से आलिया ने सबकी बोलती बंद कर दी। आने वाले दिनों में भी आलिया ‘कलंक’ के अलावा, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘आरआरआर’ और ‘इंशाअल्लाह’ जैसी बड़ी फिल्मों में दिखाई देंगी।

Input your search keywords and press Enter.