fbpx
Now Reading:
कंगना के वकील ने आदित्य पंचोली के खिलाफ दर्ज कराई एक और शिकायत, वकील का आरोप जान बूझकर लीक किया गया एक्ट्रेस का नाम

कंगना के वकील ने आदित्य पंचोली के खिलाफ दर्ज कराई एक और शिकायत, वकील का आरोप जान बूझकर लीक किया गया एक्ट्रेस का नाम

मुंबई: आदित्य पंचोली के साथ कंगना रनौत का विवाद 13 साल पुराना है। लेकिन अब इसमे एक नया मोड़ आ गया है। जो पुलिस के लिए भी हैरान करने वाला साबित हो रहा है और लेकिन इससे आदित्य की मुश्किल और बढ़ सकती है। हाल ही में आदित्य पंचोली ने कंगना के वकील का एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनके खिलाफ फर्जी रेप केस करने की बात सामने आई है।

आदित्य ने भी इस बाबत कंगना के वकील के खिलाफ काउंटर केस फाइल किया है। जिसके बाद अब वकील ने कंगना की बहन रंगोली के माध्यम से वर्सोवा पुलिस में एक शिकायत दर्ज करने के लिए पत्र भेजा है। उनका आरोप है की जान बूझकर एक्टर आदित्य पंचोली ने मीडिया में एक्ट्रेस का नाम बदनाम किया है। ऐसे में पुलिस आदित्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच करे।

Related Post:  जय श्रीराम ना कहने पर फिर हुआ बवाल, मुंबई में ड्राइवर की पिटाई. आरोपी गिरफ्तार

आखिर क्या है ये पूरा मामला ?

कंगना और आदित्य पंचोली के ताज़ा मामले को समझाने के लिए आपको 13 साल पीछे लिए चलते हैं जब कंगना और आदित्य लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और उनका अफेयर चल रहा था। जिसके उनका ब्रेक आप हुआ और बाद में कंगना ने मुंबई पुलिस में आदित्य के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके जवाब में आदित्य ने भी कंगना पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था ये घटना 13 साल पहले हुई थी लेकिन अब मामले में नया मोड़ आया है।

क्या सच में हुआ था कंगना का रेप ?
मुंबई पुलिस 25 अप्रैल को आदित्य पंचोली के घर पर एक नोटिस के साथ पहुंची जिसमे कंगना की बहन रंगोली ने आदित्य पंचोली पर बहन कंगना के साथ फोर्सड रिलेशनशिप या जबरन शारीरिक संबंध बनाने यानी रेप की शिकयत दर्ज कराई है। जिसपर आदित्य पंचोली ने आरोप लगाया है कि कंगना बहन रंगोली के माध्यम से शिकायत करवा कर मुझपर मानहानि का केस वापस लेने का दबाव बना रही है।

Related Post:  #MeToo विकास बहल को मिली क्लीन चिट पर भड़की रंगोली, बोलीं- दूसरी दुनिया में होगा तुम्हारा हिसाब

इसके लिए कंगना के वकील ने जब रेप केस की शिकायत की धमकी आदित्य पंचोली को दी थी। जनवरी 2019 का वो वीडियो आदित्य पंचोली ने मुंबई पुलिस को 12 मई को सबुत के तौर पर दिया है। आदित्य पंचोली ने कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी का ये वीडियो तब बनाया था। जब वो आदित्य से ये कहने आये थे कि कंगना के खिलाफ मानहानि का केस वापस ले ले वरना अब उन के खिलाफ़ रेप की शिकायत की जाएगी।

Related Post:  आदित्य पंचोली के वीडियो के बाद अब कंगना की बहन ने ऑडियो क्लिप से किया धमाका

आप भी सुनिए ये वीडियो

आदित्य पंचोली पर किस-किस धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की शिकायत की गई है
सेक्शन 228 A जिसमें पीड़ित की पहचान जाहिर करने पर सजा का प्रावधान है,
सेक्शन 375 इंडियन पीनल कोड यानी जबरन शारीरिक संबंध स्थापित करना

आदित्य पंचोली के उस मोबाइल फोन को भी जप्त करने की मांग की गई है जिससे उन्होंने वकील का वीडियो बनाया था। आदित्य पंचोली पर पूजा बेदी के डोमेस्टिक हेल्पर पर भी रेप का आरोप है। वकील का कहना है कि आदित्य पंचोली के खिलाफ सबूत और गवाह है। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी का कहना है कि आदित्य पंचोली ने रंगोली के खिलाफ झूठा केस दर्ज कराने का आरोप लगाया है।

Input your search keywords and press Enter.