fbpx
Now Reading:
हथियार लिए ‘धाकड़’ अंदाज में दिखीं कंगना रनौत, फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज
Full Article 2 minutes read

हथियार लिए ‘धाकड़’ अंदाज में दिखीं कंगना रनौत, फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अलग तरह की फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं। वो अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। जजमेंटल है क्या के बाद कंगना रनौत की अगली फिल्म का भी ऐलान हो गया है। इस बार कंगना एक अलग ही अवतार में पर्दे पर नजर आने वाली हैं। कंगना की अगली फिल्म धाकड़ का पहला पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है। इस पोस्टर में कंगना आग के बीच दोनों हाथों में स्‍नाइपर्स थामें नजर आ रही है। यह बैक लुक उनकी फिल्म रिवॉलवर रानी की याद दिलाता है।

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताया था कि, धाकड़ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। मणि‍कर्ण‍िका की सक्सेस के बाद ऑडियंस ने यह साबित कर दिया है कि उन्हें फीमेल हीरो वाली लार्जर देन लाइफ वाली फिल्में पसंद है। धाकड़ मेरे करियर की ना सिर्फ एक बेंचमार्क फिल्म है बल्क‍ि यह इंडियन सिनेमा का टर्न‍िंग प्वॉइंट भी होगा। इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाई गई है, जो फीमेल लीड एक्शन फिल्म है और दिवाली पर रिलीज होगी। अगर फिल्म अच्छी चलती है तो इंडियन सिनेमा में महिलाओं को पीछे मुड़ने की जरूरत नहीं होगी। सोहेल और राजी मेरे दोस्त हैं और हमने कुछ समय पहले से इस बारे में प्लानिंग की थी। मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं और इसपर काम शुरू करने का और इंतजार नहीं कर सकती।

खैर, कंगना रनौत के अलावा फिल्म धाड़क में कौन एक्टर नजर आएंगे। फिल्म की कहानी कैसी होगी अभी इन सभी बातों का ऐलान होना बाकी है। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा, साउथ ईस्ट एशिया, मिडिल ईस्ट और यूरोप में की जाएगी। प्रोड्यूसर सोहेल मखलई ने बताया कि कंगना के इस डेयरडेविल अवतार को लोग जरूर पसंद करेंगे। इसकी शूटिंग 2020 में शुरू होगी और दिवाली में रिलीज की जाएगी।

1 comment

  • manisha

    […] post हथियार लिए ‘धाकड… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.