fbpx
Now Reading:
#MeToo विकास बहल को मिली क्लीन चिट पर भड़की रंगोली, बोलीं- दूसरी दुनिया में होगा तुम्हारा हिसाब

#MeToo विकास बहल को मिली क्लीन चिट पर भड़की रंगोली, बोलीं- दूसरी दुनिया में होगा तुम्हारा हिसाब

2018 में मीटू मूवमेंट में डायरेक्टर विकास बहल पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे थे। इस वजह से उन्हें इंडस्ट्री में बैन कर दिए गया था। ताजा र‍िपोर्ट में व‍िकास बहल को सेक्शुल हैरेसमेंट मामले में क्लीन चिट मिल गई है। विकास को इस क्लीनच‍िट के बाद ऋत‍िक रोशन की फिल्म सुपर 30 में एंट्री मिल गई है लेकिन इस बात से कंगना की बहन रंगोली बहुत नाराज हैं। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने कहा कि जिन लड़कियों ने यौन दुराचार के खिलाफ आवाज उठाई है, वे अब अपनी सारी जिंदगी शर्मासार होंगी। उन्होंने कहा कि आलोक नाथ जो मीटू मूवमेंट के एक अन्य आरोपी हैं, जिस पर लेखक -निर्माता विनिता नंदा ने बालात्कार के केज दर्ज करवाए थे लेकिन कुछ महीने पहले ही उन्हें अग्रिम जमानत दे दी गई। यही नहीं उन्हें अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे में एक्टिंग करने का मौका भी दिया गया।


मीटू मूवमेंट के तहत दोनों सेलेब्स पर निशाना साधते हुए रंगोली चंदेल ने कहा कि तुम लोगों का हिसाब होगा। इस दुनिया के अलावा भी एक दुनिया है जहां महिलाओं के रोने को अनसुना नहीं किया जाता है। उन्होंने एक रिपोर्ट शेयर करते हुए कहा- ‘आलोक नाथ के बाद अब विकास बहल को भी क्लीन चिट मिल गई है। जिन लड़कियों ने यौन सेक्सुअल हरासमेंट के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी अब वो पूरी जिंदगी शर्मसान होंगी। इस धरती पर बॉलीवुड एक गंदी जगह है’।


बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में विकास बहल की डायरेक्टर के तौर पर क्रेडिट दिया जाएगा। बात करें सुपर 30 की तो फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका के दिखाई देंगे, इसके अलावा मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में होंगी। फिल्म में ऋतिक मैथ जिनियस आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे।

Related Post:  मिडिया को गालियाँ देकर, और देशभक्ति की कविताएँ पढ़कर क्या कंगना अपनी दुकान चलाना चाहती है
Input your search keywords and press Enter.