fbpx
Now Reading:
आदित्य पंचोली मानहानि मामले में कंगना और रंगोली के खिलाफ सुनवाई 22 अगस्त तक टली
Full Article 2 minutes read

आदित्य पंचोली मानहानि मामले में कंगना और रंगोली के खिलाफ सुनवाई 22 अगस्त तक टली

फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली द्वारा दायर किए गए मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को बाद शुक्रवार को मुम्बई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन कोर्ट में हाजिर होना था. ताकि वो साल 2017 में आदित्य पांचोली और उनकी पत्नी द्वारा फाइल की गई मानहानि के मामले कोर्ट में हाजिर होने के लिए एक्सज्मशन ले सकें या फिर केस को चैलेंज करे.
मामले की अगली सुनवाई 22 अगस्त तक के लिए टली
मामले की सुनवाई के दौरान कंगना रानाउत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट में कहा गया कि उन्हें अबतक कोई समन नही मिला है. कोर्ट ने इस मामले में 22 अगस्त को कंगना और रंगोली दोनों को ही फिजिकल प्रजेंट रहने के लिए कहा है.

Related Post:  बन्दूक की नोक पर बीजेपी नेता ने नाबालिग से करता था बलात्कार, यूं पहुंचा सलाखों के पीछे

गौरतलब है कि साल 2017 में आदित्य पांचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब द्वारा मानहानि के 4 केसेज फाइल किये गए थे जिसमें सुनवाई के दौरान कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के किसी भी तारीख पर पेश न होने के चलते 24 जून को कोर्ट ने कंगना और रंगोली को समन्स भेजकर कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा था.आदित्य पंचोली ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ साल 2017 में मानहानि का मुकदमा दायर किया था. पंचोली और उनकी पत्नी का आरोप है कि कंगना रनौत ने नेशनल टेलीविजन पर और उनकी बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया और आधारहीन आरोप लगाए है.

Related Post:  बॉलीवुड में काम करने आई थी रश‍ियन लड़की, पुल‍िस इंस्पेक्टर ने कई बार किया रेप

इस मामले की भी होनी है सुनवाई
वहीं दूसरी तरफ कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अंधेरी मेट्रोपोलिटन कोर्ट में अदित्य पांचोली के खिलाफ 3 प्राइवेट कंप्लेन फ़ाइल की है जिसकी सुनवाई भी शुक्रवार को ही होनी है. दायर किए गए केस में में पीड़ित के नाम को सार्वजनिक करने, पीड़ित की छवि को धूमिल करते हुए इंडस्ट्री में नाम खराबकर उन्हें काम न मिले इस तरह का दबाव बनाने और साथ ही उनके वकील का स्टिंग करके उसे गलत तरह से एडिट कर पीड़ित और उसके वकील के खिलाफ केस मिसलिड करने के मामले में प्राइवेट कंप्लेन फाइल की गई है.

Related Post:  दया नायक का एटीएस में ट्रांसफर, 83 अपराधियों का कर चुके हैं एनकाउंटर
Input your search keywords and press Enter.