fbpx
Now Reading:
कपिल शर्मा ने प्रियंका और निक की शादी पर उड़ाया मजाक, अंग्रेज एक बार फिर लूट ले गए हमें !
Full Article 2 minutes read

कपिल शर्मा ने प्रियंका और निक की शादी पर उड़ाया मजाक, अंग्रेज एक बार फिर लूट ले गए हमें !

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी हाज़िर जवाबी के लिए जान जाते हैं। कपिल कब किस बारे में क्या बोल दें इस बात का अंदाजा किसी को नहीं होता। ऐसा ही कॉमेडियन ने तब किया जब परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके शो में पहुंचे। यहां कपिल ने सबके सामने परिणीति के जीचा यानी निक जोनस को लेकर कुछ ऐसा कहा कि खुद परी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। आने वाले वीकेंड में द कपिल शर्मा शो में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रूप में जबरिया जोड़ी की स्टार कास्ट नजर आने वाली है। इस शो का लेटेस्ट प्रोमो जारी कर द‍िया गया है। जबकि, कपिल ने यह ही इच्छा जताई की वो निक जोनस से मिलकर खास बात कहना चाहते हैं।

सोनी टीवी के ऑफ‍िशियल इंस्टाग्राम पेज से लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है। कपिल परिणीति से कहते हैं, आपने एक फिल्म की थी हंसी तो फंसी। आप इतना हंसती हैं फिर मेरे साथ फंसी क्यों नहीं अगर ऐसा होता तो आज मेरा साढू निक जोनस होता? ये सुनते ही स‍िद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं, परिणीति इन्हें निक से मिलवा ही दो।

परिणीति कपिल से पूछती हैं कि तुम निक से मिलोगे तो क्या पूछोगे? कपिल कहते हैं, मैं बोलूंगा गुड च्वाइस, फिर अंग्रेजों ने लूट लिया हमें। कप‍िल के जवाब सुनकर परिणीति और सिद्धार्थ दोनों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है। खैर, यह एपिसोड अभीतक टेलीकास्ट नहीं हुआ है। परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जबरिया जोड़ी यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी। इसले पहले दोनों कलाकार फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में दोनों कपिल के शो में पहुंचे जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। इस दौरान कपिल ने उनसे थोड़ा फ्लर्ट भी किया और निक जोनस को लेकर खिंचाई भी की।

Input your search keywords and press Enter.