fbpx
Now Reading:
करण ओबरॉय मामला: महिला पर हमला करवाने के आरोप में उसी का वकील गिरफ्तार
Full Article 2 minutes read

करण ओबरॉय मामला: महिला पर हमला करवाने के आरोप में उसी का वकील गिरफ्तार

मुंबई: अभिनेता करण ओबरॉय की कथित संलिप्तता वाले बलात्कार मामले में एक नया मोड़ आ गया है जहां पुलिस ने शिकायतकर्ता पर पिछले महीने हुए हमले की साजिश रचने के लिए उसके वकील को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि वकील अली काशिफ खान को ओशिवरा पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया।

इससे पहले महिला ने दावा किया था कि 25 मई को सुबह की सैर करते वक्त मोटरसाइकल सवार दो लोगों ने उस पर हमला किया था। महिला की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक इन दोनों व्यक्तियों ने महिला पर धारदार वस्तु से हमला किया था और उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी।

अधिकारी ने बताया कि मौके से जाते वक्त हमलावरों ने एक पर्ची फेंकी जिसपर लिखा हुआ था, “मामला वापस लो।” उन्होंने बताया कि खान का नाम उस वक्त सामने आया जब पुलिस हमले के संबंध में गिरफ्तार किए गए चार लोगों से पूछताछ कर रही थी।

अधिकारी ने बताया कि इन चार में से कम से कम एक व्यक्ति का संबंध खान से पाया गया। उन्होंने कहा, “जांच के दौरान पुलिस को महिला पर हुए हमले में खान की भूमिका का पता चला जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया।” उन्होंने बताया कि एक अदालत ने खान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। साथ ही कहा कि पुलिस शिकायतकर्ता से भी पूछताछ कर यह जानने का प्रयास करेगी कि उसके खिलाफ रची गई साजिश से वह अवगत थी या नहीं।

महिला ने ओबरॉय पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने और उसके वीडियो क्लिप के जरिए पैसों के लिए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। टेलीवीजन कार्यक्रमों एवं विज्ञापनों में नजर आने वाले ओबरॉय को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था।

Input your search keywords and press Enter.