fbpx
Now Reading:
फ़िल्मी है कर्नाटक के इस ‘सिंघम’ की कहानी, छोड़ी नौकरी करेंगे लोगों की सेवा
Full Article 2 minutes read

फ़िल्मी है कर्नाटक के इस ‘सिंघम’ की कहानी, छोड़ी नौकरी करेंगे लोगों की सेवा

बेंगलुरु: कर्नाटक के इस सिंघम की कहानी थोड़ा फ़िल्मी है लेकिन इसे पढ़कर आपको भी अच्छा लगेगा। डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (बेंगलुरू साउथ) के. अन्नामलई जो कर्नाटक में ‘सिंघम’ के नाम से मशहूर हैं, उन्होंने लोगों की सेवा के लिए भारतीय पुलिस सेवा से मंगलवार को इस्तीफा दिया।

अन्नामलई ने राज्य के गृह मंत्री एमबी पाटिल की मौजूदगी में मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी से मुलाकात कर अपने इस्तीफे के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही, उन्होंने अपनी ड्यटी निभाने के लिए दिए अच्छे मौके को लेकर मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया। मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ जारी बयान में यह कहा गया कि मुख्यमंत्री ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी।

Related Post:  ईडी की बड़ी कार्रवाही, लॉन्ड्रिंग मामले में डीके शिवकुमार गिरफ्तार

कुमारस्वामी के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए अन्नामलई ने कहा कि मुख्यमंत्री उनके फैसले पर दोबारा विचार करने के लिए जोर दे रहे थे, क्योंकि राज्य को उनकी सेवाओं की जरूरत थी। उन्होंने कहा- “लेकिन मैनें उन्हें बताया कि फैसला ले चुका हूं, उसके बाद मुख्यमंत्री ने भविष्य को लेकर शुभकामनाएं दी।”

अन्नामलई ने कहा कि वह इसलिए नौकरी नहीं छोड़ रहे हैं कि उनके ऊपर कोई राजनीतिक दबाव है। उन्होंने मुख्यमंत्री कुमारस्वामी और पूर्व सीएम सिद्धारमैया समेत राजनीतिक नेताओं की तारीफ की, जिन्होंने उन्हें ड्यूटी निभाने में खुली छूट दी। लेकिन अब उन्हें लगा कि जनता के बीच रहकर जनसेवा करनी चाहिए।

Related Post:  कांग्रेस के 'संकट मोचक' डीके शिवकुमार से ED ने की 4 घंटे से अधिक पूछताछ
Input your search keywords and press Enter.