fbpx
Now Reading:
कर्नाटक का नाटक जारी: होटल में छिपे बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा- कहा हमारे जान को खतरा

कर्नाटक का नाटक जारी: होटल में छिपे बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा- कहा हमारे जान को खतरा

सरकार बनाने और बचाने को लेकर कांग्रेस-बीजेपी के बीच शाह और मात का जो खेल दस दिन पहले शुरू हुआ था, वो अब भी जारी है। हालत तो यहाँ तक जा पहुंची है कि, विद्यायक अब तो अपने ही नेताओं से अपने जान को खतरा बता रहे हैं। कहा जा रहा है कि कर्नाटक की कांग्रेस-जेडीएस सरकार को बचाने के लिए खुद मुख्यमंत्री कुमारस्वामी और मल्लिकार्जुन खरगे आज मुंबई पहुँचने वाले हैं। लेकिन ठीक उससे पहले मुंबई के रेनेसैंस होटल में ठहरे हुए बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखकर सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। सभी बागी विधायकों की ओर से मुंबई पुलिस को एक पत्र भी सौंपा गया है।

Related Post:  कर्नाटक का सियासी तूफान: BJP के इशारे पर नाच रही है मुंबई पुलिस: कांग्रेस

बागी विधायकों की ओर से पत्र में मुंबई के पवई पुलिस स्‍टेशन के वरिष्‍ठ पुलिस इंस्‍पेक्‍टर को लिखे गए पत्र में कहा गया है, ‘मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद और महाराष्‍ट्र व कर्नाटक के किसी भी कांग्रेस नेता से मिलने का हमारा कोई इरादा नहीं है। हमारा किसी अन्‍य राजनीतिज्ञ से भी मिलने का कोई इरादा नहीं है। हमें इनसे जान को खतरा है।’

बागी विधायकों ने पत्र में आगे लिखा है, ‘हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इन लोगों को हमसे मिलने से रोकने के लिए सभी आवश्‍यक कदम उठाए जाएं।’ बता दें कि आज मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी समेत कांग्रेस नेताओं के मुंबई पहुंचने की संभावना है। ऐसे में वहां हंगामे की भी आशंका जताई जा रही है।

Related Post:  सोनिया गांधी होगी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष, कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में लिया गया फैसला

मुंबई के होटल में ठहरे कांग्रेस-जेडीएस के सभी बागी विधायकों को पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट की ओर से आदेश दिया गया था कि वे कर्नाटक विधानसभा के स्‍पीकर केआर रमेश कुमार से जाकर मिलें और उन्‍हें अपने इस्‍तीफे की जानकारी दें। ये सभी इसके बाद बेंगलुरु जाकर स्‍पीकर से मिले थे और उसी दिन वापस मुंबई लौट गए थे।

Input your search keywords and press Enter.