fbpx
Now Reading:
कर्नाटक: कांग्रेस नेता वेणुगोपाल का दावा- नतीजों के बाद पार्टी में शामिल होंगे बीजेपी के कई विधायक

कर्नाटक: कांग्रेस नेता वेणुगोपाल का दावा- नतीजों के बाद पार्टी में शामिल होंगे बीजेपी के कई विधायक

बेंगलुरु: कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने कर्नाटक के बीजेपी विधायकों को लेकर बड़ा दावा किया है. के सी वेणुगोपाल का कहना है कि लोकसभा चुनावों के नतीजे आते ही बीजेपी के कई विधायक उनकी पार्टी में शामिल हो जाएंगे. इसके साथ ही के सी वेणुगोपाल ने कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार की स्थिरता को लेकर उठ रहे सवालों को भी खारिज किया.

वेणुगोपाल ने कहा, ”हमें पूरा यकीन है कि संसदीय चुनावों के बाद केंद्र में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेतृत्व में सरकार बनेगी. देश के लोग अब बदलाव के पक्ष में हैं और 23 मई को यह होकर रहेगा.”

Related Post:  कर्नाटक संकट पर कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक, बागी विधायको को मंत्री पद का लॉलीपॉप

कांग्रेस नेता ने कहा, ”फिर 23 मई के बाद बीजेपी कर्नाटक सरकार को कैसे अस्थिर कर पाएगी? हम बीजेपी के किसी विधायक को अपने पाले में लाने की कोशिश नहीं करने जा रहे, बल्कि 23 मई के बाद वे खुद कांग्रेस के पास आएंगे. स्वाभाविक तौर पर यह होने वाला है.” बता दें कि सात चरणों में हो रहे लोकसभा चुनावों के नतीजे 23 मई को आएंगे.

इससे पहले कांग्रेस नेता और राज्य सरकार में मंत्री बी जेड जमीर अहमद खान ने बीजेपी के करीब 10 विधायक कांग्रेस के संपर्क में होने का दावा किया. वहीं येदियुरप्पा ने हाल में कहा था कि कर्नाटक सरकार की स्थिरता इस बात पर निर्भर करेगी कि लोकसभा चुनावों के बाद कांग्रेस के 20 असंतुष्ट विधायक क्या रुख अपनाते हैं.

Related Post:  सुनवाई के बगैर सज्जन कुमार की सजा निलंबित नहीं कर सकते, 1984 का मामला कोई साधारण नहीं: न्यायालय

राजनीतिक हलकों में पहले से चर्चा है कि लोकसभा चुनावों के नतीजे यदि कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन के प्रतिकूल रहे, तो इसका असर राज्य सरकार के भविष्य पर पड़ सकता है.

Input your search keywords and press Enter.